Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022 : अखिलेश भाई सुनो, तुम दंगे कराते हो और हम दंगल कराते हैं - अनुराग ठाकुर

UP Election 2022 : अखिलेश भाई सुनो, तुम दंगे कराते हो और हम दंगल कराते हैं - अनुराग ठाकुर

बागपत में अनुराग ठाकुर ने चुनावी सभा में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को घेरा.

बागपत में अनुराग ठाकुर ने चुनावी सभा में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को घेरा.

Allegation of riots: बागपत में अनुराग ठाकुर ने पूछा कि तो क्या बुरा किया? इनके चुनाव तो 2024 में है. अगर प्रदेश के खिलाड़ियों को आगे बढ़ाया तो क्या बुरा किया? अगर नशे से दूर रख रहे हैं तो क्या बुराई है? अगर खेलों में आगे बढ़ने का मौक दे रहे तो क्या बुरा किया? अरे अखिलेश यादव कहता है कि ये सांसद खेल महाकुभ कराते हैं, सांसद खेल प्रथा कराते हैं. अरे अखिलेश भाई सुनो, तुम दंगे कराते हो और हम दंगल कराते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    बागपत. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के करीब आते ही नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. इसी क्रम में आज बागपत में बीजेपी के केंद्रीय मंत्री और यूपी चुनाव के सह-प्रभारी अनुराग ठाकुर ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को निशाने पर लिया. उन्होंने भरी सभा में कहा, ‘अरे अखिलेश भाई सुनो, तुम दंगे कराते हो और हम दंगल कराते हैं.

    बता दें कि बागपत के सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने जनपद में बीते दिनों 4 दिवसीय बॉस्केट बॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया था. उन्होंने इसके आयोजन के वक्त कहा था कि राष्ट्रीय और अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को सरकार ने जिस तरह प्रोत्साहित किया है, उससे देश में खेल का अच्छा माहौल बना है, जिससे हम देश को अच्छे खिलाड़ी दे पाएंगे. सत्यपाल सिंह के इस आयोजन को लेकर सपा सुप्रीमो ने सवाल खड़े किए थे.

    सुनें बागपत में अनुराग ठाकुर को


    आज बागपत में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सत्यपाल सिंह के टूर्नामेंट शुरू करने पर अखिलेश ने जिस तरह से कहा कि सांसदों ने खेल प्रथा शुरू कर दी. अनुराग ठाकुर ने पूछा कि तो क्या बुरा किया? इनके चुनाव तो 2024 में है. अगर प्रदेश के खिलाड़ियों को आगे बढ़ाया तो क्या बुरा किया? अगर नशे से दूर रख रहे हैं तो क्या बुराई है? अगर खेलों में आगे बढ़ने का मौक दे रहे तो क्या बुरा किया? अरे अखिलेश यादव कहता है कि ये सांसद खेल महाकुभ कराते हैं, सांसद खेल प्रथा कराते हैं. अरे अखिलेश भाई सुनो, तुम दंगे कराते हो और हम दंगल कराते हैं.

    Tags: Akhilesh yadav, Anurag thakur, Satyapal singh, UP Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर