Baghpat news

बागपत

अपना जिला चुनें

Baghpat पहुंचे राकेश टिकैत का असदुद्दीन ओवैसी पर तीखा हमला, बताया बीजेपी वालों का 'चचा जान'

Baghpat में राकेश टिकैत ने असदुद्दीन ओवैसी पर साधा निशाना

Baghpat में राकेश टिकैत ने असदुद्दीन ओवैसी पर साधा निशाना

Rakesh Tikait Attacks BJP: राकेश टिकैत ने कहा कि अब यूपी में ओवैसी आ गया है, जो बीजेपी वालों का 'चचा जान' है. वो यूपी में बीजेपी को जिताकर ले जायेगा. अब इन्हें कोई दिक्कत नहीं है.

SHARE THIS:

बागपत. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के सियासी रण में अब ‘अब्बा जान’ के बाद ‘चचा जान’ की भी एंट्री हो गई है. बागपत (Baghpat) पहुंचे भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने एआईएमआईएम (AIMIM) के राष्ट्रीय राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर जमकर निशाना साधा. राकेश टिकैत ने ओवैसी को बीजेपी वालों का ‘चचा जान’ बताया. टिकैत ने कहा कि अब यूपी में ओवैसी आ गया है, जो बीजेपी वालों का ‘चचा जान’ है. वो यूपी में बीजेपी को जिताकर ले जायेगा। अब इन्हें कोई दिक्कत नहीं है.

बता दें कि मंगलवार को बागपत के टटीरी गांव में किसानों से मिलने पहुंचे थे. इस मौके पर उन्होंने बिजली दरों और MSP को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि देश की सबसे महंगी बिजली यूपी में मिल रही है. टिकैत ने कहा कि किसानों को फसलों का उचित समर्थन मूल्य नहीं मिल रहा. उन्होंने कहा कि गन्ने का न्यूनतम समर्थन मूल्य 650 रुपए प्रति कुंतल होना चाहिए.

MSP में सामने आ रहा बड़ा घोटाला 
राकेश टिकैत ने कहा कि हम तीनों कृषि कानून वापस लेने और एमएसपी की गारंटी देने की मांग को लेकर दिल्ली में धरने पर बैठे हैं. अब यह भी बात सामने आने लगी है कि एमएसपी में बहुत बड़ा घोटाला हो रहा है. सरकार, अधिकारियों और व्यापारियों की मदद से धान व गेंहू की सरकारी खरीद में 400-500 रुपए प्रति कुंतल का अंतर है. रामपुर में तो 11 हजार फर्जी किसान बताकर खरीद की गई और कुछ खास व्यापारियों को बेच दिया गया.

राजा महेंद्र सिंह यूनिवर्सिटी पर कही ये बात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अलीगढ़ में जाट राजा महेंद्र सिंह स्टेट यूनिवर्सिटी के शिलान्यास पर कहा कि चुनाव आते ही बीजेपी जातिवाद करने लगती है. राजा महेंद्र प्रताप एक बड़े किसान नेता था. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अब यूपी में बीजेपी वालों का ‘चचा जान’ ओवैसी आ गया है. वह उन्हें चुनाव जीताकर ले जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

बागपत : वीडियो बनाकर बताया कि पड़ोसी कर रहे उत्पीड़न, फिर दंपति ने की खुदकुशी की कोशिश

बागपत में खुदकुशी की कोशिश के बाद अस्पताल में भर्ती महिला.

crime in UP : दंपत्ति ने पड़ोसी राकेश, विनोद, गोपी और सुभाष पर मामूली कहासुनी के बाद झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है. पीड़ित पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है. उसी को लेकर यह दंपत्ति काफी दिनों से परेशान चल रहा था.

SHARE THIS:

बागपत. बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र में पड़ोसियों के उत्पीड़न से परेशान दंपति ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. खुदकुशी की कोशिश से पहले पति पत्नी ने वीडियो शूट कर अपनी परेशानी बताई और कहा कि उनके मरने के बाद पड़ोसियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. वीडियो शूट के बाद दोनों ने जहर खा लिया. इस दंपति को बाद में राहगीरों ने सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में पड़े देखा. तब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहर खाने वाले शख्स की पहचान राजीव के रूप में हुई है. फिलहाल राजीव और उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है.

पीड़ित दंपति के परिजनों का कहना है कि मामूली विवाद में उनके पड़ोसियों ने उन पर मुकदमा दर्ज करा दिया है. जिसको लेकर पिछले काफी समय से वे लोग परेशान चल रहे थे. पुलिस के आलाधिकारी से मिलकर भी कई बार उन्होंने मुकदमा वापस लिए जाने की मांग की. लेकिन जब पड़ोसी लगातार उन्हें तंग करते रहे तो आज उन्होंने सुसाइड करने का निर्णय किया और दोनों ने जहर खा लिया.

इसे भी पढ़ें : भारी बारिश की वजह से जगह-जगह हादसे, अब तक पांच बच्चों समेत 16 की मौत

फिलहाल एक निजी अस्पताल में पति-पत्नी का इलाज चल रहा है और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद पीड़ित दंपति के परिजन एसपी ऑफिस पहुंचे. उन्होंने एसपी को पूरी घटना से अवगत कराते हुए निष्पक्ष जांच कराने की मांग की.

इसे भी पढ़ें : भारी बारिश को देखते हुए जिला प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी, हेल्पलाइन नंबर

जहर खाने वाले शख्स का नाम राजीव है. इस दंपति ने पड़ोसी राकेश, विनोद, गोपी और सुभाष पर मामूली कहासुनी के बाद झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है. पीड़ित पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है. उसी को लेकर पीड़ित पिछले काफी दिनों से परेशान चल रहा था. परेशान होकर इस दंपति ने ये आत्मघाती कदम उठाया. फिलहाल परिजनों ने बताया है कि पुलिस पूरे मामले में पड़ताल कर रही है और उन्हें न्याय का आश्वासन मिला है.

UP: बागपत में BJP नेता और पूर्व मंत्री आत्माराम तोमर की हत्या का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

UP: बागपत में BJP नेता और पूर्व मंत्री आत्माराम तोमर की हत्या का खुलासा

Murder Case: बता दें कि डॉ आत्माराम तोमर छपरौली से बीजेपी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं. तोमर जनता वैदिक इंटर कालिज बड़ौत के प्रधानाचार्य भी रह चुके थे.

SHARE THIS:

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) जिले में पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री और बीजेपी नेता (BJP Leader) डॉ आत्माराम तोमर (Atmaram Tomar) की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने रविवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी की गई स्कॉर्पियो कार भी पुलिस ने बरामद कर ली है. गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपियों पर बीजेपी नेता के हत्यारों को शरण देने का आरोप है. दोनों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया है जबकि हत्या के मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है.

बताया जा रहा है कि हत्यारों ने नाक और मुंह पर कपड़ा दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. जिसमे परिजनों ने गैस एजेंसी के विवाद में दो रिश्तेदारों पर हत्या करने का आरोप लगाया था. उल्लेखनीय है कि 2 दिन पहले बीजेपी नेता आत्माराम की मुंह पर कपड़ा से दबाकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद परिजनों ने रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाकर तहरीर दी थी. परिजनों के आरोप पर पुलिस पड़ताल कर रही थी इस दौरान पुलिस ने स्कोर्पियो कार जो हत्यारे घटनास्थल से चोरी कर ले गए थे. पुलिस ने हत्यारोपी मनमोहन व सुभाष को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- UP: माफियाओं पर कहर बनकर टूटी योगी सरकार! पुलिस मुठभेड़ में 150 अपराधी ढेर, 550 पर NSA, 3700 गिरफ्तार

साथ ही हत्यारोपियों पर पुलिस ने 25 25 हजार के इनाम भी घोषित कर दिया है. अब पुलिस फरार हत्यारोपियों की तालाश में जुट गई है. घटना के बाद परिजनों में भी कोहराम मच गया था. बता दें कि डॉ आत्माराम तोमर छपरौली से बीजेपी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं. तोमर जनता वैदिक इंटर कालिज बड़ौत के प्रधानाचार्य भी रह चुके थे. 1997 में डॉ आत्माराम तोमर गन्ना संस्थान के उपाध्यक्ष (राज्य मंत्री स्तर) पर रहे थे.

UP News: बागपत में BJP नेता और पूर्व मंत्री आत्माराम तोमर की संदिग्‍ध मौत, हत्या की आशंका

UP News: बागपत में BJP नेता और पूर्व मंत्री आत्माराम तोमर की संदिग्‍ध मौत (File photo)

Baghpat News: एसपी (SP) बागपत नीरज कुमार जादौन ने बताया कि परिजनों में पूर्व मंत्री की पुत्रवधू के चाचा पर लगाया है. और दोनों लोगो पर मुदकमा (FIR) दर्ज कराया गया है.

SHARE THIS:

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) जिले में शुक्रवार को पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री और बीजेपी नेता (BJP Leader) डॉ आत्माराम तोमर (Atmaram Tomar) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जानकारी के अनुसार वो अपने घर में अकेले रहते थे. डॉ आत्माराम तोमर की गला घोंट कर हत्या (Murder) किए जाने की आशंका जताई जा रही है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है. वारदात के बाद बदमाश तोमर की स्कोर्पियो गाड़ी भी ले गए. डॉ आत्माराम तोमर के बिजरोल रोड स्थित आवास पर बीजेपी नेताओं का जमावड़ा हुआ है.

परिजनों ने तौलिये से गला दबाकर हत्या किये जाने की आशंका जताई है. पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी फुटेज से कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. जिसमें दो संदिग्ध पूर्व मंत्री के आवास के बाहर दिखाई दिए हैं. एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन के मुताबिक परिजनों ने पुत्रवधू के चाचा पर हत्या का शक जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि पैसों के लेनदेन में हत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों और गाड़ी की तलाश शुरू कर दी है.

गला दबाकर हत्या की आशंका
दरअसल पूरा मामला कोतवाली बड़ौत इलाके के बिजरौल रोड का है. जहां पूर्व मंत्री बीजेपी के कद्दावर नेता आत्माराम तोमर का शव बंद कमरे में मिला है. शव के पास ही एक तौलिया पुलिस को बरामद हुआ है, जिससे गला दबाकर हत्या की आशंका है. उधर सूचना पर मृतक डॉ. आत्मराम तोमर के बेटा डॉ. प्रताप भी मौके पर पहुंचे. फिलहाल मौत या फिर हत्या का कारण पता नहीं चल सका है. घटना के बाद परिजनों में भी कोहराम मच हुआ है. बता दें कि डॉ आत्माराम तोमर छपरौली से बीजेपी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं. तोमर जनता वैदिक इंटर कालिज बड़ौत के प्रधानाचार्य भी रह चुके थे. 1997 में डॉ आत्माराम तोमर गन्ना संस्थान के उपाध्यक्ष (राज्य मंत्री स्तर) पर रहे थे.

सीसीटीवी फुटेज में नजर आए दो संदिग्ध
एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने बताया कि परिजनों में पूर्व मंत्री की पुत्रवधू के चाचा पर लगाया है. और दोनों लोगो पर मुदकमा दर्ज कराया गया है. उन्होंने बताया कि पैसों के लेनदेन में हत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस पूरे प्रकरण की कई एंगल से जांच कर रही है. साथ ही चोरी हुई गाड़ी की भी तलाश की जा रही है. हालांकि पुलिस को मौके से एक सीसीटीवी फुटेज बरामद हुआ है. जिसमे कुछ संदिग्ध देख गए है. उसकी भी पुलिस जांच कर रही है.

Baghpat News: ड्यूटी पर जा रहे सिपाही के सीने में मारी गोली, गंभीर हालत में गाजियाबाद रेफर

बागपत में अज्ञात बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली

Baghpat Crime News: गम्भीर रूप से घायल सिपाही को गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिसकर्मी पर हुए जानलेवा हमले की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और एसपी सहित कई थानों की फ़ोर्स मौके पर पहुंची

SHARE THIS:

बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) में बेखौफ बदमाशों ने डायल 112 पर तैनात पुलिसकर्मी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गये. घटना के समय सिपाही बाईक से ड्यूटी पर जा रहा था, तभी अज्ञात बदमाशों ने उस पर हमला किया और चेस्ट में गोली मार दी. गोली लगने से  गम्भीर रूप से घायल सिपाही को गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिसकर्मी पर हुए जानलेवा हमले की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और एसपी सहित कई थानों की फ़ोर्स मौके पर पहुंची.

दरअसल, घटना खेकड़ा-बंदपुर मार्ग की है, जहां डायल 112 पर तैनात अरुण नाम के एक सिपाही को बदमाशों ने उस वक्त गोली मार दी गई, जब वह ड्यूटी पर जा रहा था. जिसकी जानकारी लगते ही बागपत एसपी नीरज जादौन सहित एएसपी व कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और सिपाही अरुण को घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन सिपाही की गंभीर हालत को देखते हुए गाज़ियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया. सिपाही की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

खुलासे के लिए कई टीमें लगीं
उधर इस वारदात के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. खुद मेरठ जोन के आईजी प्रवीण कुमार ने बुधवार देर रात घटनास्थल का निरीक्षण किया. एसपी नीरज जादौन के मुताबिक सिपाही के होश में आने के बाद ही घटना औए बदमाशों की संख्या के बारे में स्पष्ट हो पायेगा. फिलहाल आस-पास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है और मामले की तफ्तीश भी की जा रही है. कई टीमों को इस केस में लगा दिया गया है.

Weather Update: UP के 15 जिलों में तेज बारिश की संभावना, बागपत-गाजियाबाद के लिए Orange Alert

UP News: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में आज दोपहर के बाद बारिश की संभावना है.

UP Weather News: मौसम विभाग ने बागपत और गाजियाबाद के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. यहां 87 किलोमीटर प्रति घण्टे की रफ्तार से हवा चल सकती है. कई इलाकों में तेज बारिश भी हो सकती है.

SHARE THIS:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में आज मौसम विभाग (Meteorological Department) ने मौसम को लेकर ताजा अनुमान (Weather Forecast) जारी किया है. इसके मुताबिक, आज पश्चिमी यूपी के कई जिलों में बारिश और तेज हवा के चलने की संभावना है. अनुमान के मुताबिक, दोपहर दो बजे तक पश्चिमी यूपी और ब्रज क्षेत्र के कई जिलों में बारिश हो सकती है. जिन जिलों में बारिश की संभावना जताई गयी है वे जिले शामली, गाजियाबाद, नोएडा, बुलंदशहर, मेरठ, हापुड़, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, सहारनपुर, मथुरा, हाथरस, आगरा, कन्नौज, मैनपुरी और फर्रूखाबाद हैं.

इन जिलों में कई जगहों पर 60 किलोमीटर प्रति घण्टे की रफ्तार से हवा के तेज झोंकों के चलने की संभावना जताई गयी है. इसके अलावा बागपत और गाजियाबाद में मौसम ज्यादा खराब होने की आशंका जताई गयी है. मौसम विभाग ने इन दोनों जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. बागपत और गाजियाबाद में दोपहर तक 87 किलोमीटर प्रति घण्टे की रफ्तार से हवा चल सकती है. साथ ही जिलों में कई इलाकों में तेज बारिश भी हो सकती है.

बारिश के दौरान लोगों को घरों से बाहर न निकलने की सलाह दी गयी है. अभी तक के अनुमान के मुताबिक पूर्वी यूपी के जिलों में फिलहाल बारिश की संभावना ना के बराबर है. पिछले 24 घण्टे के दौरान प्रदेश के एक दो जिलों में ही बारिश रिकार्ड की गयी है. अलीगढ़, आगरा, मेरठ, झांसी और बांदा में बारिश दर्ज की गयी है.

प्रदेश के लगभग सभी शहरों में दिन का अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के नीचे ही दर्ज किया गया है. रात का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के नीचे दर्ज किया जा रहा है. अगले पांच दिनों के मौसम का अनुमान जारी करते हुए विभाग ने बताया है कि पूरे प्रदेश में अलग अलग स्थानों पर बारिश होती रहेगी. बादलों की आवाजाही लगी रहेगी.

बागपत: युवक-युवती ने फिल्मी अंदाज में एक-दूसरे पर ताना तमंचा, फोटो वायरल होने पर केस दर्ज

सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल होने के बाद युवती की भाभी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है

Uttar Pradesh News: वायरल तस्वीरों में युवक और युवती ने फिल्मी स्टाइल में एक-दूसरे पर तमंचा ताने हुए फोटो शूट करवाया जिसके बाद उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. तस्वीरों में लड़की ने लड़के पर अलग-अलग अंदाज में तमंचा तान रखा है जबकि किसी में युवक ने युवती पर पर तमंचा लगा रखा है

SHARE THIS:

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में एक युवक और युवती की तमंचे के साथ फोटो वायरल (Photo Viral) हो रही है. वायरल तस्वीरों में युवक और युवती ने फिल्मी स्टाइल (Film Style) एक-दूसरे की कनपटी पर तमंचा तान रखा है. फोटो में दिख रहे युवक और युवती प्रेमी-प्रेमिका बताये जा रहे हैं. घटना जिले के बड़ौत कोतवाला क्षेत्र के बिजरौल गांव की है. मामला सामने आने के बाद पुलिस इसकी पड़ताल में जुट गई है.

वायरल तस्वीरों में युवक और युवती ने फिल्मी स्टाइल में एक-दूसरे पर तमंचा ताने हुए फोटो शूट करवाया जिसके बाद उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. तस्वीरों में लड़की ने लड़के पर अलग-अलग अंदाज में तमंचा तान रखा है जबकि किसी में युवक ने युवती पर पर तमंचा लगा रखा है.

वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखते से पता चलता है कि यह सर्दियों के दौरान ली गई हैं. युवती व उसका प्रेमी असलहे के साथ मौज-मस्ती करते हुए एक-दूसरे की कनपटी पर तमंचा तान रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों पिस्टल थामे हुए हाथ ऊपर कर खड़े हुए हैं जैसे कोई अपराधी पुलिस के सामने सरेंडर कर रहा हो.

इन वायरल तस्वीरों को देखकर युवती की भाभी ने बड़ौत कोतवाली में शिकायत की है जिसके आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर युवती और उसके प्रेमी की तलाश में जुट गई है. कोतवाली बड़ौत के इंस्पेक्टर शिव प्रकाश चौहान ने कहा कि दोनों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगाई गई है. जल्द ही युवक और युवती को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बागपत: रेप पीड़िता की मां ने एसपी ऑफिस के बाहर की खुद को जलाने की कोशिश, पुलिस ने बचाया

महिला को वहां मौजूद लोगों और पुलिस वालों ने बचाया. सांकेतिक फोटो.

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत एसपी ऑफिस पहुंची महिला ने अपने ऊपर पेट्रोल (Petrol) उड़ेलकर आत्मदाह करने का प्रयाश किया.

SHARE THIS:

बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत एसपी ऑफिस पहुंची महिला ने अपने ऊपर पेट्रोल (Petrol) उड़ेलकर आत्मदाह करने का प्रयाश किया. महिला जब पेट्रोल डाल रही थी तो मौके पर मौजूद अन्य लोगों और पुलिस ने उसके हाथ से बोतल छीन ली, जिससे महिला की जान बच गई, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने महिला की समस्या सुनी और उसको समझा बुझाकर शांत किया. महिला का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म (Rape) हुआ था, जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को जेल भेज दिया है. जबकि अन्य आरोपी फरार हैं.

महिला का आरोप है कि फरार आरोपी और उनके परिजन पीड़ित पक्ष पर फैसले का दबाव बना रहे हैं और फैसला न करने की स्तिथि में झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी दे रहे हैं. जिसकी शिकायत पीड़ित महिला और परिजनों ने पुलिस से की तो बिनोली पुलिस ने मामले को टाल दिया. उसी से परेशान महिला शनिवार को परिजनों के साथ एसपी ऑफिस पहुचीं और आत्महत्या करने का प्रयाश किया.

19 दिन पहले हुई थी रेप की घटना
महिला बिनौली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है, जिसकी बेटी के साथ बीती 9 तारीख को पड़ोसी युवकों द्वारा दुष्कर्म का आरोप लगा था, जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जबकि मामले में अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं. पीड़ित महिला का आरोप है कि गिरफ्तार हुए आरोपी के परिजन और फरार आरोपी उन पर फैसले का दबाव बना रहे हैं. फैसला न करने पर जान से मारने की धमकी और फर्जी मुकदमे में फंसाने की बात कही जा रही है. जिसकी शिकायत उन्होंने बिनौली थाना पुलिस से की लेकिन पुलिस ने मामले में सुनवाई नहीं की. कार्रवाई न होने से परेशान और आरोपियों के डर से सहमी महिला एसपी ऑफिस पहुंची और उसने आत्मघाती कदम उठाया.

बागपत: रेलवे अंडरपास में डूब गई SUV, छत पर चढ़कर मालिक ने बचाई जान, Video Viral

UP: बागपत में एक अंडर पास में डूबी एसयूवी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Baghpat News: बारिश के बाद बागपत के तमाम रेलवे अंडर पास तालाब में तब्दील हो गए हैं. अंडर पास में 7 से 10 फीट तक खड़ा पानी भरा हुआ है, जिससे कई गांवों का लिंक हाईवे से टूट गया है.

SHARE THIS:

बागपत. उत्तर प्रदेश बागपत (Baghpat) में रेलवे अंडरपास में एक एसयूवी कार डूबने का वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एसयूवी अंडरपास में भरे पानी में डूब गई, जिसके बाद मालिक अपनी जान बचाने के लिए एसयूवी से निकलकर उसकी छत के ऊपर बैठ गया. अब अंडरपास में डूबी एसयूवी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

एसयूवी डूबने का मामला रमाला थाना के जीवाना रेलवे अंडर पास में समाने आया है. यहां एक एसयूवी सवार अपनी कार को रेलवे अंडरपास से निकाल रहा था. लेकिन अंडर पास में पानी ज्यादा होने के कारण एसयूवी बीचों-बीच पानी में फंस गई और बंद हो गई. जिसके बाद किसी तरह से चालक ने एसयूवी से बाहर निकल कर जान बचाई.

एसयूवी पानी मे फंसने के बाद वह कार के ऊपर बैठ गया और गांव में फोन कर हादसे के बारे में जानकारी दी. इसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कार को ट्रैक्टर की मदद से पानी से बाहर निकाला गया.

बता दें बारिश के बाद बागपत के तमाम रेलवे अंडर पास तालाब में तब्दील हो गए हैं. अंडर पास में 7 से 10 फीट तक खड़ा पानी भरा हुआ है, जिससे कई गांवों का लिंक हाईवे से टूट गया है. अंडर पास में पानी भरा होने के कारण वाहनों का आवागमन पूरी तरह से रुक गया है. कल भी यही हुआ एक फॉर्च्यूनर कार सवार अपनी कार में सवार होकर जीवाना गांव जा रहा था. तभी अंडरपास में पानी ज्यादा भरा होने के कारण कार अचानक से अंडर पास में बीच-बीच फंस गई और बंद हो गई.

जिसके बाद किसी तरह से कार से बाहर निकलकर ड्राइवर ने जान बचाई और ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी. आरोप है कि बारिश होने के बाद हर बार रेलवे अंडर पास तालाब में तब्दील हो जाते हैं. लेकिन शिकायत के बावजूद भी रेल विभाग ग्रामीणों की समस्या सुनने को तैयार नहीं है.

बागपत: मंदिर के बाहर चिकन-बिरयानी बेचने पर जमकर हंगामा, श्रद्धालुओं की बस पर पथराव के बाद तनाव

बागपत: मंदिर के बाहर चिकन-बिरयानी बेचने पर जमकर हंगामा

एसपी (SP) नीरज कुमार का कहना है की जैन शिकंजी और चिकन बिरयानी लिखा होने के कारण दो पक्षों में विवाद हो गया है. फिलहाल पुलिस मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई करेगी.

SHARE THIS:

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में खेकड़ा थानाक्षेत्र के बड़ागांव में रविवार देर शाम मंदिर के बाहर बिरयानी बेचने को लेकर जमकर हंगामा हो गया. बात गाली-गलौज से मारपीट तक जा पहुंची. बताया जा रहा कि रेहड़ी संचालक ने अपने गांव से दर्जनों साथियों को बुला लिया और श्रद्धालुओं की बस पर पथराव कर दिया. कई यात्रियों को मामूली चोट आई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले ही आरोपी वहां से फरार हो गए. पुलिस ने गांव के तकरीबन एक दर्जन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

मामला खेकड़ा थाना क्षेत्र के बड़ागांव का है. जानकारी के अनुसार, बड़ागांव स्थित श्री पार्श्वनाथ दिगम्बर जैन मंदिर में रविवार को भगवान पार्श्वनाथ के निर्वाण महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इसमे दूर-दराज से आए महिला-पुरुष श्रद्धालुओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया. भगवान पार्श्वनाथ की पालकी यात्रा निकालकर निर्वाण लाडू चढ़ाया गया. मंदिर के बाहर बड़ागांव का एक विशेष समुदाय का युवक ठेले पर जैन शिकंजी का बैनर लगाकर चिकन-बिरयानी बेच रहा था. इसका पता लगने पर बड़ौत से आए कुछ श्रद्धालुओं ने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने उनके साथ मारपीट कर दी.

वाराणसी के कमिश्नर की अनोखी पहल, ‘चपरासी’ को बगल में बैठाकर करवाया झंडारोहण

इसके कुछ देर बाद आरोपी ने गांव से अपने दर्जनों साथियों को बुलाकर लाया और उनके साथ मिलकर श्रद्धालुओं की बस पर पथराव करने के साथ ही आग लगाने का प्रयास किया. पथराव में श्रद्धालुओं की बस छतिग्रस्त हो गई. सूचना मिलने पर एसपी बागपत नीरज कुमार मौके पर पहुंचे और भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल का जायजा लिया. एसपी नीरज कुमार का कहना है की जैन शिकंजी और चिकन बिरयानी लिखा होने के कारण दो पक्षों में विवाद हो गया है. फिलहाल पुलिस मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई करेगी. एसपी के मुताबिक जांच पड़ताल के बाद आरोपियो की गिरफ्तारी की जाएगी. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Load More News

More from Other District

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज