• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Baghpat News: ड्यूटी पर जा रहे सिपाही के सीने में मारी गोली, गंभीर हालत में गाजियाबाद रेफर

Baghpat News: ड्यूटी पर जा रहे सिपाही के सीने में मारी गोली, गंभीर हालत में गाजियाबाद रेफर

बागपत में अज्ञात बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली

बागपत में अज्ञात बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली

Baghpat Crime News: गम्भीर रूप से घायल सिपाही को गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिसकर्मी पर हुए जानलेवा हमले की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और एसपी सहित कई थानों की फ़ोर्स मौके पर पहुंची

  • Share this:

बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) में बेखौफ बदमाशों ने डायल 112 पर तैनात पुलिसकर्मी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गये. घटना के समय सिपाही बाईक से ड्यूटी पर जा रहा था, तभी अज्ञात बदमाशों ने उस पर हमला किया और चेस्ट में गोली मार दी. गोली लगने से  गम्भीर रूप से घायल सिपाही को गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिसकर्मी पर हुए जानलेवा हमले की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और एसपी सहित कई थानों की फ़ोर्स मौके पर पहुंची.

दरअसल, घटना खेकड़ा-बंदपुर मार्ग की है, जहां डायल 112 पर तैनात अरुण नाम के एक सिपाही को बदमाशों ने उस वक्त गोली मार दी गई, जब वह ड्यूटी पर जा रहा था. जिसकी जानकारी लगते ही बागपत एसपी नीरज जादौन सहित एएसपी व कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और सिपाही अरुण को घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन सिपाही की गंभीर हालत को देखते हुए गाज़ियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया. सिपाही की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

खुलासे के लिए कई टीमें लगीं
उधर इस वारदात के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. खुद मेरठ जोन के आईजी प्रवीण कुमार ने बुधवार देर रात घटनास्थल का निरीक्षण किया. एसपी नीरज जादौन के मुताबिक सिपाही के होश में आने के बाद ही घटना औए बदमाशों की संख्या के बारे में स्पष्ट हो पायेगा. फिलहाल आस-पास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है और मामले की तफ्तीश भी की जा रही है. कई टीमों को इस केस में लगा दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज