Home /News /uttar-pradesh /

UP: बागपत में BJP नेता और पूर्व मंत्री आत्माराम तोमर की हत्या का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

UP: बागपत में BJP नेता और पूर्व मंत्री आत्माराम तोमर की हत्या का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

UP: बागपत में BJP नेता और पूर्व मंत्री आत्माराम तोमर की हत्या का खुलासा

UP: बागपत में BJP नेता और पूर्व मंत्री आत्माराम तोमर की हत्या का खुलासा

Murder Case: बता दें कि डॉ आत्माराम तोमर छपरौली से बीजेपी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं. तोमर जनता वैदिक इंटर कालिज बड़ौत के प्रधानाचार्य भी रह चुके थे.

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) जिले में पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री और बीजेपी नेता (BJP Leader) डॉ आत्माराम तोमर (Atmaram Tomar) की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने रविवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी की गई स्कॉर्पियो कार भी पुलिस ने बरामद कर ली है. गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपियों पर बीजेपी नेता के हत्यारों को शरण देने का आरोप है. दोनों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया है जबकि हत्या के मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है.

बताया जा रहा है कि हत्यारों ने नाक और मुंह पर कपड़ा दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. जिसमे परिजनों ने गैस एजेंसी के विवाद में दो रिश्तेदारों पर हत्या करने का आरोप लगाया था. उल्लेखनीय है कि 2 दिन पहले बीजेपी नेता आत्माराम की मुंह पर कपड़ा से दबाकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद परिजनों ने रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाकर तहरीर दी थी. परिजनों के आरोप पर पुलिस पड़ताल कर रही थी इस दौरान पुलिस ने स्कोर्पियो कार जो हत्यारे घटनास्थल से चोरी कर ले गए थे. पुलिस ने हत्यारोपी मनमोहन व सुभाष को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- UP: माफियाओं पर कहर बनकर टूटी योगी सरकार! पुलिस मुठभेड़ में 150 अपराधी ढेर, 550 पर NSA, 3700 गिरफ्तार

साथ ही हत्यारोपियों पर पुलिस ने 25 25 हजार के इनाम भी घोषित कर दिया है. अब पुलिस फरार हत्यारोपियों की तालाश में जुट गई है. घटना के बाद परिजनों में भी कोहराम मच गया था. बता दें कि डॉ आत्माराम तोमर छपरौली से बीजेपी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं. तोमर जनता वैदिक इंटर कालिज बड़ौत के प्रधानाचार्य भी रह चुके थे. 1997 में डॉ आत्माराम तोमर गन्ना संस्थान के उपाध्यक्ष (राज्य मंत्री स्तर) पर रहे थे.

Tags: Bagpat, BJP, CM Yogi, Murder case, Up crime news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर