Home /News /uttar-pradesh /

UP Crime News: बागपत में यूपी पुलिस से सेवानिवृत्त सीओ ने इकलौते बेटे को मारी गोली, मौत

UP Crime News: बागपत में यूपी पुलिस से सेवानिवृत्त सीओ ने इकलौते बेटे को मारी गोली, मौत

Baghpat: पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. (File photo)

Baghpat: पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. (File photo)

Baghpat News: दोघट थाना प्रभारी बिरजाराम व रमाला थाना प्रभारी मगनवीर गांव पहुंचे. पुलिस ने आरोपित विनोद राणा को हिरासत में लेकर लाइसेंसी बंदूक बरामद कर ली है.

बागपत. यूपी के बागपत (Baghpat) जिले के दोघट क्षेत्र में यूपी पुलिस (UP Police) से सेवानिवृत्त सीओ ने रविवार देर शाम अपने इकलौते बेटे की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर बंदूक बरामद कर ली है. घटना के एसपी नीरज कुमार जादौन ने भी गांव पहुंचकर जानकारी ली. पुलिस ने जितेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक जितेंद्र के पांच वर्षीय एक बेटा हर्षित और एक बेटी है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक दाहा गांव निवासी विनोद कुमार राणा एक साल पहले सीओ पद से सेवानिवृत्त होने के बाद गांव में परिवार के साथ रहते हैं. उनका इकलौता बेटा 32 वर्षीय जितेंद्र राणा खेती करता था और शराब पीने का आदी था. इसको लेकर अक्सर घर में विवाद रहता था. रविवार रात जितेंद्र शराब पीकर घर पर पहुंचा. पिता व मां ने डांटा तो विवाद बढ़ गया. इसपर विनोद राणा ने बेटे जितेंद्र को अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी. जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. दोघट थाना प्रभारी बिरजाराम व रमाला थाना प्रभारी मगनवीर गांव पहुंचे. पुलिस ने आरोपित विनोद राणा को हिरासत में लेकर लाइसेंसी बंदूक बरामद कर ली है.

लखीमपुर खीरी बवाल: CM योगी बोले- दोषियों के खिलाफ करेंगे सख्त कार्रवाई, किसी के बहकावे में न आएं

बता दें कि बागपत जिले में यह पहली घटना नहीं है. पूर्व में कई घटनाएं हो चुकी है. जहां मामूली विवादों में सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव में गत वर्ष पिता ने ही अपने बेटे की सुपारी देकर हत्या करा दी थी. पांच माह पूर्व पत्नी ने अपने पति की प्रेमी से हत्या कराई थी. एक महिला ने तो सुपारी देकर अपने पति की हत्या करा दी थी. बड़ौत क्षेत्र के एक गांव में पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी, घटना का पता न चले, इसलिए महिला के शव को दूसरे गांव में ले जाकर जला दिया था. बागपत नगर में भाई ने अपनी बहन की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या कर खुद ही चाकू के साथ कोतवाली पहुंच गया था.

Tags: Baghpat, CM Yogi, Murder case, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर