अपना शहर चुनें

States

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा बागपत में चाट वालों की लड़ाई का वीडियो, जेल जाने से पहले 'चाचा' ने बताई हकीकत

मामले में दोनों पक्षों से 8 लोगों की गिरफ्तारी की गई है.
मामले में दोनों पक्षों से 8 लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

Baghpat News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले के बड़ौत के एक बाजार में चाट वालों की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. लोग इस खूनी संघर्ष की तुलना डब्ल्यूडब्ल्यूई मैच से कर रहे हैं.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले के बड़ौत के एक बाजार में चाट वालों की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. लोग इस खूनी संघर्ष की तुलना डब्ल्यूडब्ल्यूई मैच से कर रहे हैं. साथ ही इसको लेकर कमेंट भी किया जा रहा है. इस वीडियो के केन्द्र में रहने वाले मामले के आरोपियों में शामिल हरिंदर उर्फ चाचा ने घटना की असल वजह का खुलासा किया है. मामले में गिरफ्तारी के बाद जेल जाने से पहले चाचा ने बतया कि आखिर बड़ौद के इस बाजार में खूनी संघर्ष क्यों हुआ.

हरिंदर ने दावा किया कि बाजार में उनकी चाट की दुकान 40 सालों से संचालित है. पिछले कुछ दिनों में अपने प्रतिद्वंद्वियों के कारण उन्हें नुकसान उठाना पड़ रहा था. हरिंदर का कहना है कि उनके प्रतिद्वंदी ग्राहकों को भड़काते थे. वे कहते थे कि उनका खाना कल रात का है, इसके चलते ग्राहक मेरी दुकान का चाट लौटा रहे थे. चार से पांच बार ऐसा करने के बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया. बता दें कि बीते सोमवार को घटना का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दो पक्षों के लोग एक दूसरे पर लाठी और लोहे की रॉड से एक दूसरे पर हमला करते देखे जा रहे हैं. संभवत: बाजार में मौजूद किसी ग्राहक ने वीडियो बनाकर वायरल कर दी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.





8 लोगों की गिरफ्तारी
पुलिस अधिकारी एमएस रावत ने कहा, "बड़ौत में दो चाट दुकान के मालिक एक दूसरे से भिड़ गए, क्योंकि उनके स्टाल पर अधिक ग्राहक थे. दोनों पक्षों से आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है." इधर सोशल मीडिया पर घटना के केन्द्र में रहे चाचा की तुलना कुछ लोगों ने आइंस्टीन से की है. बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और मामले में गिरफ्तारी कर आरोपियों को जेल दाखिल करवाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज