• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बागपत : वीडियो बनाकर बताया कि पड़ोसी कर रहे उत्पीड़न, फिर दंपति ने की खुदकुशी की कोशिश

बागपत : वीडियो बनाकर बताया कि पड़ोसी कर रहे उत्पीड़न, फिर दंपति ने की खुदकुशी की कोशिश

बागपत में खुदकुशी की कोशिश के बाद अस्पताल में भर्ती महिला.

बागपत में खुदकुशी की कोशिश के बाद अस्पताल में भर्ती महिला.

crime in UP : दंपत्ति ने पड़ोसी राकेश, विनोद, गोपी और सुभाष पर मामूली कहासुनी के बाद झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है. पीड़ित पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है. उसी को लेकर यह दंपत्ति काफी दिनों से परेशान चल रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

बागपत. बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र में पड़ोसियों के उत्पीड़न से परेशान दंपति ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. खुदकुशी की कोशिश से पहले पति पत्नी ने वीडियो शूट कर अपनी परेशानी बताई और कहा कि उनके मरने के बाद पड़ोसियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. वीडियो शूट के बाद दोनों ने जहर खा लिया. इस दंपति को बाद में राहगीरों ने सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में पड़े देखा. तब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहर खाने वाले शख्स की पहचान राजीव के रूप में हुई है. फिलहाल राजीव और उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है.

पीड़ित दंपति के परिजनों का कहना है कि मामूली विवाद में उनके पड़ोसियों ने उन पर मुकदमा दर्ज करा दिया है. जिसको लेकर पिछले काफी समय से वे लोग परेशान चल रहे थे. पुलिस के आलाधिकारी से मिलकर भी कई बार उन्होंने मुकदमा वापस लिए जाने की मांग की. लेकिन जब पड़ोसी लगातार उन्हें तंग करते रहे तो आज उन्होंने सुसाइड करने का निर्णय किया और दोनों ने जहर खा लिया.

इसे भी पढ़ें : भारी बारिश की वजह से जगह-जगह हादसे, अब तक पांच बच्चों समेत 16 की मौत

फिलहाल एक निजी अस्पताल में पति-पत्नी का इलाज चल रहा है और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद पीड़ित दंपति के परिजन एसपी ऑफिस पहुंचे. उन्होंने एसपी को पूरी घटना से अवगत कराते हुए निष्पक्ष जांच कराने की मांग की.

इसे भी पढ़ें : भारी बारिश को देखते हुए जिला प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी, हेल्पलाइन नंबर

जहर खाने वाले शख्स का नाम राजीव है. इस दंपति ने पड़ोसी राकेश, विनोद, गोपी और सुभाष पर मामूली कहासुनी के बाद झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है. पीड़ित पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है. उसी को लेकर पीड़ित पिछले काफी दिनों से परेशान चल रहा था. परेशान होकर इस दंपति ने ये आत्मघाती कदम उठाया. फिलहाल परिजनों ने बताया है कि पुलिस पूरे मामले में पड़ताल कर रही है और उन्हें न्याय का आश्वासन मिला है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज