बागपत में नेशनल हाइवे पर ट्रैफिक के बीच खतरनाक भैंसा बुग्गी दौड़, देखें Video

बागपत में नेशनल हाइवे पर शुक्रवार रात भैंसा बुग्गी दौड़ हुई
बागपत में नेशनल हाइवे पर शुक्रवार रात भैंसा बुग्गी दौड़ हुई

दीपावली (Deepawali) की रात नेशनल हाईवे पर भैंसा बुग्गी के नाम पर जमकर हुड़दंग किया गया लेकिन बागपत (Baghpat) शहर कोतवाली पुलिस पूरे मामले से अनजान बनी रही.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में नेशनल हाईवे 709बी पर भैंसा बुग्गी दौड़ (Buffalo Cart Race) का खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हुआ है. शुक्रवार रात हाईवे पर भैंसा बुग्गी दौड़ के नाम पर घंटों तक हुडदंग चलता रहा. भरे ट्रैफिक के बीच कई भैंसा बुग्गी दौड़ते रहे और उनके साथ बाइक सवार हुड़दंग मचाते रहे. बताया जा रहा है भैंसा बुग्गी दौड़ के नाम पर लाखों रुपए का सट्टा और इनाम रखा गया था. उसी को जीतने के लिए दौड़ में 4 से 5 भैंसा बुग्गी मालिक ने हिस्सा लिया था.

बाइक सवारों के झुंड के साथ दौड़ते दिखे भैंसा बुग्गी

इतना ही नहीं कानून व्यवस्था और ट्रैफिक नियमों को ताक पर रखकर इस दौड़ का आयोजन किया गया जबकि हाईवे पर वाहन भी चल रहे थे. ट्रैफिक के बीच भैंसा बुग्गी सरपट दौड़ रहे थे. गनीमत रही कि त्योहार के सीजन में कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. वहीं पुलिस इस पूरी घटना से अनजान बनी रही. त्यौहार सीजन में पुलिस की ये चूक बड़ी लापरवाही को उजागर करती है.




घंटों चला हुड़दंग, पुलिस अनजान

दरअसल भैंसा बुग्गी दौड़ का यह लाइव वीडियो बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 709बी का है. दीपावली की रात नेशनल हाईवे पर भैंसा बुग्गी के नाम पर जमकर हुड़दंग किया गया लेकिन बागपत शहर कोतवाली पुलिस पूरे मामले से अनजान बनी रही. जबकि त्योहारों को लेकर उत्तर प्रदेश के मुखिया और डीजीपी ने अलर्ट जारी किया है लेकिन उसके बावजूद भी पुलिस को हाईवे पर हुड़दंग की जानकारी नहीं लगी. घंटों तक हुड़दंग करने के बाद आरोपी अपना भैंसा बुग्गी लेकर मौके से फरार हो गए.

हाईवे पर ही वाहनों के बीच में कई भैंसा बुग्गी को सर पर दौड़ाया गया. गनीमत रही इस दौरान भैंसा बुग्गी किसी वाहन से नहीं टकराई और ना ही कोई बड़ा हादसा हुआ वरना जिस तरह से नेशनल हाईवे पर दौड़ का आयोजन हुआ कोई भी बड़ी घटना हो सकती थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज