Home /News /uttar-pradesh /

when monkey run away with mobile phone of police officer in baghpat upns

इंस्पेक्टर साहब का मोबाइल ले भागा उत्पाती बंदर, पकड़ने दौड़ा पूरा थाना; जानिए पूरा माजरा

Baghpat News: बागपत जनपद में बंदरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा और आए दिन बंदरों के हमले से कोई न कोई व्यक्ति घायल हो जाता है.

Baghpat News: बागपत जनपद में बंदरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा और आए दिन बंदरों के हमले से कोई न कोई व्यक्ति घायल हो जाता है.

Baghpat OMG News: इंस्पेक्टर ने पहले खुद बंदर से मोबाइल छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो थाणे के पुलिसकर्मियों ने बंदर से फोन छुड़ाने के लिए ब्रेड, रोटी और कई तरह का सामान डाला, लेकिन बन्दर ने फोन नहीं छोड़ा. फोन छुड़ाने के लिए पुलिसकर्मियों ने मोबाइल की खूब बेल भी बजाई.

अधिक पढ़ें ...

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत में बंदर एक पुलिस अधिकारी का मोबाइल फोन लेकर भाग गया. उसे पकड़ने के लिए पुलिसकर्मी दौड़ लगाते नजर आए. पुलिस को काफी मश्क्कत करनी पड़ी. आधा घंटे बाद बंदर ने मोबाइल छोड़ा. दरअसल बिनौली थाने में तैनात इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार त्यागी के आवास से उनका मोबाइल फोन लेकर बंदर फरार हो गया. बता दें कि बागपत जनपद में बंदरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा और आए दिन बंदरों के हमले से कोई न कोई व्यक्ति घायल हो जाता है. बंदरों के इस आतंक से पुलिस थाना भी महफूज नहीं हैं.

बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार त्यागी बुधवार को अपने आवास में कुछ सरकारी काम कर रहे थे. इस दौरान एक उत्पाती बंदर कमरे में घुस गया और मेज पर रखे मोबाइल को लेकर भाग गया. हालांकि इंस्पेक्टर ने पहले खुद बंदर से मोबाइल छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली. फोन पता चलने पर पुलिसकर्मियों ने बंदर से फोन को छुड़ाने के लिए ब्रेड और खाने के अन्य सामान लाए गए, लेकिन उसने फोन नहीं छोड़ा.

फोन को छुड़ाने के लिए पुलिसकर्मियों ने मोबाइल की खूब बेल भी बजाई. पुलिसकर्मी छतों पर बंदर के पीछे दौड़ते रहे, मगर उत्पाती बंदर ने भी पुलिसकर्मियों को खूब दौड़ाया. आधे घंटे बाद बंदर ने फोन को छोड़ा बंदर द्वारा पुलिसकर्मी का मोबाइल लेकर भागने की घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Tags: Baghpat news, Monkeys problem, Up forest department

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर