लाइव टीवी

शिवसेना नेता पर घर में घुसकर महिला से रेप के प्रयास का आरोप, केस दर्ज

भाषा
Updated: November 6, 2019, 4:06 PM IST
शिवसेना नेता पर घर में घुसकर महिला से रेप के प्रयास का आरोप, केस दर्ज
महिला ने शिवसेना के नेता पर लगाया रेप के प्रयास का आरोप (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि कुलदीप पंडित उसके पति की अनुपस्थिति में घर में घुस आया और उसने उसके साथ रेप करने का प्रयास किया. महिला के मुताबिक उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए, यह देखकर वो फरार हो गया.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में शिवसेना (Shiv Sena) के एक नेता के खिलाफ रेप (Rape) के प्रयास का आरोप लगा है. गांव की एक महिला ने शिवसेना नेता कुलदीप पंडित पर रेप के प्रयास का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी कुलदीप पंडित शिवसेना का जिला प्रमुख है. कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव की 23 वर्षीय महिला ने कुलदीप पंडित पर रेप के प्रयास का आरोप लगाया है.

पति की गैर मौजूदगी में किया प्रयास
सिंह के मुताबिक, सोमवार की रात नौ बजे पीड़िता ने शिकायत करते हुए कहा कि कुलदीप पंडित उसके पति की अनुपस्थिति में उसके घर में घुस आया और उसने उसके साथ रेप करने का प्रयास किया. महिला के मुताबिक उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए, यह देखकर कुलदीप वहां से फरार हो गया. थाना प्रभारी के अनुसार, तहरीर के आधार पर कुलदीप पंडित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं, पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. साथ ही अदालत में बयान दर्ज कराए गए हैं.

थाना प्रभारी के अनुसार, पुलिस घटना की जांच में जुटी है और फिलहाल इस संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- 

दरवेश यादव की हत्या के आरोपियों को क्लीन चिट, पुलिस ने लगाई फाइनल रिपोर्ट

पराली जलाने की शिकायत पर किसानों ने पटवारी को बनाया बंदी, पुलिस के छूटे पसीने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 3:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...