सोशल डिस्टेंस रखने और COVID-19 से बचाव का संदेश देकर महिला पहलवान ने रचाई शादी
Baghpat News in Hindi

सोशल डिस्टेंस रखने और COVID-19 से बचाव का संदेश देकर महिला पहलवान ने रचाई शादी
सरकारी निर्देशों के अनुसार शादी में केवल 3 लोग शामिल हुए.

बागपत (Baghpat) जिले की नेशनल पहलवान अंशु तोमर (Wrestler Anshu Tomar) ने बुधवार को सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना से बचाव का संदेश देते हुए शादी रचाई. सरकारी निर्देशों के अनुसार शादी में केवल 3 लोग शामिल हुए.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) जिले की नेशनल पहलवान अंशु तोमर (Wrestler Anshu Tomar) ने बुधवार को सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना से बचाव का संदेश देते हुए शादी रचाई. लॉकडाउन-3 और कोरोना के प्रकोप के कारण सरकारी निर्देशों के अनुसार शादी में केवल 3 लोग शामिल हुए. सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए ग्रामीणों और मेहमानों ने खाना खाया. इतना ही नहीं, शादी की रस्मों; चाहे फेरे हों या जयमाला या एक दूसरे के पास बैठने की बात.

सोशल डिस्टेंसिंग का किया गया पालन
नेशनल पहलवान और उसके परिवार ने शादी की तमाम रस्मों में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा. इतना ही नहीं, शादी की फोटो और वीडियोग्राफी के दौरान भी दूल्हा-दुल्हन मास्क पहने हुए नजर आए. कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना से बचाव का संदेश देते हुए बागपत की बेटी और महराजगंज के बेटे धर्मेंद्र यादव ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाल दी.

कोरोना पर महिला पहलवान की अपील
शादी के बाद महिला पहलवान अंशु तोमर ने जनता से सोशल डिस्टेंशिंग का पालन करने की अपील की. उन्होंने कहा कि कोरोना को हराने के लिए मास्क लगाना बेहद जरूरी है और ऐसी आपदा की घड़ी में लोगों को सरकार द्वारा बनाए गए नियमों-कानूनों को फॉलो किया जाए.



कौन है नेशनल पहलवान अंशु तोमर
मलकपुर गांव के सत्यवीर सिंह की बड़ी बेटी अंशु 76 किग्रा भार में रेसलिंग करती हैं. वर्ष 2006 में नेशनल खेला और सब-जूनियर में गोल्ड मेडल जीता. एशियन चैंपियनशिप में कांस्य, वर्ल्ड चैंपियनशिप में कास्ंय पदक  जीता. सीनियर में नेशनल लेवल पर गोल्ड मेडल जीता. अंशु नौ बार भारत केसरी और दो बार उत्तर प्रदेश केसरी रह चुकी है. उन्हें 2013 में यश भारती और वर्ष 2016 में रानी लक्ष्मीबाई अवार्ड से सम्मानित किया गया था.

ये भी पढ़ें - 

अब गर्ल्स लॉकर रूम की चैट पर मचा बवाल, बॉयज लॉकर रूम की तरह कार्रवाई की मांग

Instagram: बॉयज लॉकर रूम की अश्लील चैट में बालिग और NCR के लड़के भी शामिल 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading