खेत से लौट रहे युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, गांव के ही दबंगों के निशाने पर था मृतक
Baghpat News in Hindi

खेत से लौट रहे युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, गांव के ही दबंगों के निशाने पर था मृतक
गंभीर रूप से घायल हुए नरेंद्र को तुरंत बरवाला के नागरिक अस्पताल लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. (सांकेतिक फोटो)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Bagpat) के खेकड़ा थाना क्षेत्र में हत्या (Murder) की वारदात (Crime) सामने आई है.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Bagpat) के खेकड़ा थाना क्षेत्र में हत्या (Murder) की वारदात (Crime) सामने आई है. खेत से काम कर लौट रहे युवक की हत्या की गई है. गांव के ही दबंगों पर युवक की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि आरोपी हत्या के बाद फरार हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है. दिनदहाड़े हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है. सूचना के बाद बागपत एसपी भी मौके पर पहुंचे और घटना की तफ्तीश की.

बागपत एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या को पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है. कई महीने पहले मृतक पक्ष और विपक्ष में एक झगड़े को लेकर विवाद हुआ था. उस दौरान मृतक ने दूसरे पक्ष के समर्थन में खड़ा हो गया था, जिसको लेकर आरोपी पक्ष उससे रंजिश रखने लगा था. इसके चलते ही बीते 13 मई को आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया.

खेत से वापस लोट रहा था कुलदीप
घटना खेकड़ा थाना क्षेत्र के मेहरमपुर गांव की है. जहां कुलदीप नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. कुलदीप जब खेत से वापस लौट रहा था तो पहले से घात लगाए बैठे तीन चार हमलावरों ने उस पर गोलियों से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या करने वाले सभी आरोपी गांव के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. फिलहाल खेकड़ा थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पड़ताल में जुट गई है. मृतक के भाई ने बताया कि उसके भाई की गोली मारकर हत्या हो गई. जबकि गांव की किसी भी व्यक्ति से उनकी रंजिश नहीं थी. उसका आरोप है कि दबंगई के चलते हत्यारों ने उसके भाई की हत्या को अंजाम दिया.
ये भी पढ़ें:


प्रियंका गांधी ने CM योगी को लिखा पत्र, किसान-गरीब की मदद के लिए दिए सुझाव

यूपी के स्वास्थ्य विभाग में बड़े पैमाने पर तबादले, मथुरा, बुलंदशहर के CMO बदले
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading