चोरी का आरोप लगाकर दोस्तों ने पहले की पिटाई, फिर काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट

सीओ सदर ओमपाल सिंह मुताबिक, झगड़े की शिकायत उन्हें मिली है. फिलहाल तहरीर के आधार पर मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2019, 9:33 PM IST
चोरी का आरोप लगाकर दोस्तों ने पहले की पिटाई, फिर काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट
बाइक चोरी का आरोप लगाकर पहले दोस्तों ने पिटाई की (Demo Pic)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2019, 9:33 PM IST
उत्तर प्रदेश के बागपत में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक पर बाइक चोरी का आरोप लगाकर पहले उसकी पिटाई की गई और उसके बाद उसका गुप्तांग काट दिया गया. पीड़ित युवक ने अपने ही तीन दोस्तों पर गुप्तांग काटने का आरोप लगाया है. गंभीर रूप से घायल युवक को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से युवक की गम्भीर हालत में दिल्ली के तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं युवक द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

बाइक से गया था खाना लाने
दरअसल वारदात कोतवाली बागपत क्षेत्र के सुभाष गेट इलाके की है. जहां युवक यामीन एक ट्रक पर हेल्पर का काम करता और उसी पर उसके साथी टोनी, सोनू और शहजाद भी हेल्पर का काम करते हैं. युवक यामीन का आरोप है कि देर रात उसे उसके दोस्तों ने होटल से खाना लाने के लिए कहा और उसे होटल जाने के लिए उसे अपनी बाइक दे दी. जिसके बाद यामीन ने होटल से खाना तो ले लिया लेकिन बाइक ले जाना भूल गया और ई रिक्शा की मदद से खाना लेकर आ गया.

होटल पर छूट गई थी बाइक

यामीन पर बाइक न देखकर उसके दोस्त सोनू टोनी और शहजाद गुस्सा हो गए और उसके तीनों दोस्तों ने उस पर बाइक चोरी का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी और फिर उसका गुप्तांग काट दिया. इस दौरन पीड़ित युवक बार-बार बाइक होटल पर ही छूट जाने की बात कहता रहा और जब होटल जाकर देखा गया तो बाइक होटल से ही बरमाद हो गई.

सीओ सदर ओमपाल सिंह मुताबिक, झगड़े की शिकायत उन्हें मिली है. फिलहाल तहरीर के आधार पर मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस पीड़ित दोस्तों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें--
Loading...

महाराष्ट्र में बारिश का कहर: पालघर में पुल का एक हिस्सा बहा, पुणे में अलर्ट जारी

झारखंड में नीतीश मॉडल पर अकेले चुनाव लड़ेगी JDU, जीत के लिए पार्टी ने बनाया ये प्लान

भगवान शिव के बाद अब 'हीरो' बने तेज प्रताप यादव, मिले कमेंट्स- CM बनो भाईजान

चलती ट्रेन में प्रेग्नेंट लेडी को हुआ लेबर पेन, NCC कैडेट्स ने कराई डिलीवरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्राइम टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 9:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...