लाइव टीवी

आम के बगीचे में जाकर युवक ने की आत्महत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 6, 2019, 1:01 PM IST
आम के बगीचे में जाकर युवक ने की आत्महत्या
फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला चांदीनगर (Chandinagar) थाना क्षेत्र का है. दीपक चांदीनगर थाना क्षेत्र के खट्टा पहलादपुर गांव का रहने वाला था.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी. मृतक की पहचान दीपक के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला चांदीनगर थाना क्षेत्र का है. दीपक चांदीनगर थाना क्षेत्र के खट्टा पहलादपुर गांव का रहने वाला था. वह दिल्ली विधुत विभाग में नौकरी करता था. कहा जा रहा है कि आम के बाग में युवक का शव लटका हुआ मिला है. दीपक शनिवार शाम से लापता था, जिसका शव रविवार को आम के बाग में पेड़ से झूलता हुआ मिला. एक किसान ने जंगल में शव मिलने की सूचना गांव में दी, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसकी शिनाख्त दिपक के रूप में की.

युवक की हत्या की आशंका
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई है. ग्रामीणों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है, लेकिन हत्या है या आत्महत्या पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- 

पाकिस्तान से दोस्ती सिद्धू को पड़ी भारी, स्टार कैंपेनर्स लिस्ट से नाम गायब

आखिरी दिन दिग्गजों का नामांकन, अंबाला कैंट से अनिल विज ने भरा पर्चा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 1:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर