4 दिन से लापता युवक की बागपत में गोली मारकर हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव

पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत स्थित बिनौली थाना क्षेत्र में युवक की हत्या (Murder) की सनसनीखेज वारदात सामने आई है.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत स्थित बिनौली थाना क्षेत्र में युवक की हत्या (Murder) की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. 4 दिन से लापता युवक की बदमाशों ने गोलियों से भूनकर कर हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेत में डालकर मौके से फरार हो गये. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है.

घटना के बाद सीओ बागपत ओमपाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली. हालांकि हत्यारे कौन थे इसकी जानकारी अभी तक नहीं लग पाई है. फिलहाल पुलिस मामले में पड़ताल कर रही है और जल्द ही इसको लेकर खुलासा करने का दावा किया जा रहा है.

घर से लापता था युवक
दरअसल घटना धनोरा सिल्वरनगर गांव की है जहां रहने वाला विक्रांत उर्फ विक्की नाम का 24 वर्षीय युवक संदिग्ध परिस्थितियों में 4 दिन पहले लापता हो गया था, जिसकी जानकरी पुलिस को भी दी गई, लेकिन कुछ सुराग नहीं लग पाया था. गुरुवार सुबह उसका शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला है. जिसकी शिनाख्त कर ग्रामीणों ने लापता चल रहे विक्रांंत को इसकी सूचना दी. मृतक विक्रांत की कनपटी पर बदमाशो ने 3 गोली मारी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की तफ्तीश में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज