दबंगों ने युवकों की बेरहमी से की पिटाई, VIDEO वायरल
Baghpat News in Hindi

बदमाशों ने वीडियो बनाकर खुद ही वायरल कर दिया. ये दबंग क्षेत्र में दहशत फैलाकर युवकों पर अपना दबदबा पैदा करना चाहते हैं.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बागपत में लाइव गुंडई का वीडियो वायरल हो रहा है. दो मिनट 35 सेकेण्ड के इस वीडियो में दबंगों ने 2 युवकों की जबरदस्त तरीके से पिटाई की है. 6 दबंगों ने बारी-बारी से दोनों युवकों को लाठी से बड़ी बेदर्दी के साथ पीटा है. इस दौरान दोनों पीड़ित माफ कर देने की गुहार लगाते रहे, लेकिन गुंडई दबंगों के सर चढ़कर बोल रही थी. उन्होंने किसी की फरियाद बिना सुने और बिना किसी खोफ के जबरदस्त पिटाई की. दोनों युवकों को बारी- बारी से दर्जन भर से ज्यादा लाठियां मारी गई.

बदमाशों ने वीडियो बनाकर खुद ही वायरल कर दिया. ये दबंग क्षेत्र में दहशत फैलाकर युवकों पर अपना दबदबा पैदा करना चाहते हैं. यही कारण है कि उन्होंने बेदर्दी से पिटाई करने का वीडियो  वायरल किया. इससे पहले भी इसी तरह की पिटाई का वीडियो वायल हुआ था. लेकिन इस तरह की गुंडई पर बागपत पुलिस नकेल लगाने में नाकाम साबित हो रही है, क्योंकि दबंग वर्चस्व कायम करने के लिए एक के बाद एक वीडियो जारी कर रहे हैं.

वहीं, बागपत की पुलिस ने जांच कराने का आश्वाशन दिया है. ऐसे में महीनों पुराना ये वीडियो बागपत में चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसने इस वीडियो को देखा उसने दांतो तले उंगली दबा ली. क्योंकि वीडियो में दो युवकों को बड़ी बेरहमी से पीटा गया है. ये वीडियो बड़ौत क्षेत्र का बताया जा रहा है. इसमें पिट रहा युवक बड़ौत के सकोहपुर गांव का है. वहीं, पीट रहा एक दबंग जिसका नाम पहलवान बताया जा रहा है वो बावली गांव का है. पीटने वाले दूसरे युवक का नाम अर्जुन बताया जा रहा है जो सरूरपुर गांव का रहने वाला है. इन दोनों दबंगो ने पूर्व में भी एक युवक को घेरकर इसी तरह से पिटाई की थी.



रिपोर्ट- शहजाद
ये भी पढ़ें- बाग

अपहरण के कुछ ही घंटों बाद घर लौटे मुखिया पति, समर्थकों का पुलिस स्टेशन में हंगामा

भाजपा से भागने के बहाने खोज चुके हैं नीतीश चाचा- तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने कहा था 'बैड एलिमेंट', अब आरजेडी के लिए वोट मांगेगा बिहार का ये बाहुबली M
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज