यूपी में शुरू हुई जमातियों पर कार्रवाई, बहराइच में क्‍वारेंटाइन खत्म होते ही भेजे गए जेल
Bahraich News in Hindi

यूपी में शुरू हुई जमातियों पर कार्रवाई, बहराइच में क्‍वारेंटाइन खत्म होते ही भेजे गए जेल
यूपी में शुरू हुई जमातियों पर कार्रवाई

Fight Against Coronavirus: 17 विदेशी नागरिक और चार भारतीयों को क्‍वारेंटाइन अवधि खत्‍म होने के बाद मजिस्‍ट्रेट के समक्ष पेश किया गया था.

  • Share this:
बहराइच.देश में कोविड-19 (COVID-19) की महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में शनिवार शाम बहराइच में क्‍वारेंटाइन खत्म होते ही 17 तबलीगी जमातियों को जेल भेज दिया गया. बहराइच पुलिस ने शहर की ताज और कुरैश मस्जिद से इंडोनेशिया और थाइलैंड के 17 विदेशी नागरिकों समेत 21 तबलीगी जमातियों को पकड़ा था, जिन्हें क्‍वारेंटाइन में रखा गया था. क्‍वारेंटाइन खत्म होते ही 17 विदेशियों समेत 21 तबलीगी जमातियों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जिनमें से 17 विदेशी जमातियों को वीजा और पासपोर्ट नियमों के उल्लंघन का दोषी मानते हुए जेल भेज दिया गया. इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. चार अन्‍य भारतीयों को भी जेल भेजा गया है.

बहराइच के पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि तबलीगी जमात के 21 सदस्यों को रिमांड पर लिया है. ये लोग अपनी पहचान छुपाकर रह रहे थे. इनमें इंडोनेशिया के 10, थाईलैंड के 7 और 4 भारतीय भी शामिल हैं. उनके खिलाफ दिल्ली के निमाजुद्दीन में आयोजित तबलीगी जमात के मरकज से लौटने के बाद छिपने के आरोप में केस दर्ज किया गया था.

यूपी में 449 हुई कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या
उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या शनिवार को बढ़कर 448 हो गई. अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि शनिवार सुबह तक 15 और मामले सामने आए जिनमें से 8 तबलीगी जमात से जुड़े हैं.



रिपोर्ट- अखिलेश कुमार



ये भी पढ़ें:

कानपुर: लॉकडाउन के दौरान जहरीली शराब पीने से 2 की मौत, 6 की हालत गंभीर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading