लाइव टीवी

बहराइचः युवक की हत्या से नाराज ग्रामीणों ने किया पथराव, 2 पुलिसकर्मी घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 24, 2018, 12:15 PM IST

मामले पर एसपी सभाराज ने कहा है कि मामले की जांच के लिए एक पुलिस टीम गठित कर दी गई है और जल्द ही हत्यारे पकड़े जाएंगे

  • Share this:
बहराइच जिले में बुधवार देर रात हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. युवक की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जमकर हंगामा किया. सूचना पाकर मौके पर जब पहुंची पुलिस तो ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया, जिससे पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.

रिपोर्ट के मुताबिक हरदी थाना क्षेत्र निवासी मृतक तेजराम यादव बुधवार रात साइकिल से अपनी ससुराल देवरायपुर जा रहा था. युवक बनगवां इलाके में पहुंचा था तभी घात लगाए अज्ञात हमलावरों ने उसे गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. युवक की हत्या नाराज सैकड़ों ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सड़क पर प्रदर्शन करने लगे.

सड़क पर हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को बलपूर्वक हटाना शुरू कर दिया तो हत्याकांड से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिससे पुलिस की गाड़ियों के शीशे टूट गए और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. हालात बेकाबू होते देख मौके पर तीन थानों की पुलिस को बुलाया गया और काफी देर तक समझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए.

मामले पर एसपी सभाराज ने कहा है कि मामले की जांच के लिए एक पुलिस टीम गठित कर दी गई है और जल्द ही हत्यारे पकड़े जाएंगे. उन्होंने बताया कि मामले में शिथिलता बरतने के आरोपों की जांच के निर्देश भी दिए गए हैं और दोषी पाए गए पुलिसकर्मियों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 24, 2018, 12:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर