Home /News /uttar-pradesh /

UP: बहराइच में AIMIM विधानसभा प्रभारी का इस्तीफा, जिलाध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

UP: बहराइच में AIMIM विधानसभा प्रभारी का इस्तीफा, जिलाध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

UP: बहराइच में AIMIM के विधानसभा प्रभारी मौलाना सिराज अहमद मदनी ने इस्तीफा दिया.

UP: बहराइच में AIMIM के विधानसभा प्रभारी मौलाना सिराज अहमद मदनी ने इस्तीफा दिया.

Behraich News: बहराइच में AIMIM के जिलाध्यक्ष राशिद जमील पर आरोप लगाते हुए मौलाना सिराज अहमद मदनी ने कहा है कि उन्हें कार्यकर्ताओं से बात करने की तमीज नहीं है. उनके भाषणों और तकरीरों से हिन्दू-मुस्लिम विवाद हो सकता है.

बहराइच. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) को लेकर सभी पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुट गई हैं. इस बीच बहराइच (Behraich) जनपद से खबर आ रही है कि यहां असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की एआईएमआईएम (AIMIM) को झटका लगा है. दरअसल पार्टी के नेता मौलाना सिराज अहमद मदनी ने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राशिद जमील खां के व्यवहार और भाषा शैली के कारण पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. बता दें मदनी 283, विधानसभा के प्रभारी थे.

मौलाना सिराज अहमद मदनी को आने वाले विधानसभा चुनाव में AIMIM से बहराइच सदर सीट का सम्भावित प्रत्याशी भी माना जा रहा था. दरअसल मौलाना मदनी शहर में मुस्लिम वोटरों में अपनी बढ़िया पैठ भी रखते थे. मदनी 2 सालों से बहराइच शहर में नगर पालिका और विधानसभा के कामों में लापरवाही के खिलाफ लगातार आवाज उठाते रहे हैं और नगर पालिका का घेराव भी करते रहे हैं.

AIMIM के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राशिद जमील खां के कारण मदनी ने पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने जिलाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें कार्यकर्ताओं से बात करने की तमीज नहीं है. उन्हें अपनी जुबान में लगाम नहीं है. उनके भाषणों और तकरीरों से हिन्दू-मुस्लिम विवाद हो सकता है. वह कार्यकर्ताओं पर बिना किसी कारण आरोप लगाते हैं. इसी कारण से उन्होंने इस्तीफा दे दिया है.

मौलाना सिराज अहमद मदनी ने अपना इस्तीफा AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली को भेज दिया है. आपको बता दें राशिद जमील पहले भी उत्तेजित भाषणों के कारण सुर्खियों में रहे हैं. एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष राशिद जमील खां के भाई कैसरगंज विधानसभा से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. दरअसल एआईएमआईएम ने पूर्वी उत्तर प्रदेश के 27 जिलों में विधानसभा चुनाव लड़ने की कमान के लिए बहराइच में एक कैंप कार्यालय भी खोला है, जहां से पूर्व यूपी के 27 जिलों पर नजर रखी जाएगी.

Tags: AIMIM, Asaduddin owaisi, Bahraich news, UP Assembly Elections 2022, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर