बहराइचः बेटी के इलाज के लिए 3 दिनों तक अस्पताल में भटकती रही मां!

जिला अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के चलते मां और बेटी को भीषण गर्मी में तीन दिनों तक बिना इलाज के सड़क पर वक्त बिताना पड़ा


Updated: June 13, 2018, 12:24 PM IST

Updated: June 13, 2018, 12:24 PM IST
बहराइच जिले में पिछले 3 दिनों से एक मां अपनी बीमार बेटी के इलाज के लिए जिला अस्पताल में चक्कर काट रही है. आरोप है पीड़ित मां को बेटी के उपचार के लिए इमरजेंसी वार्ड में जगह नहीं मिली तो वह  बीमार बेटी को लेकर वार्ड के बाहर बैठ गई. हालांकि ईएमओ के दखल के बाद बीमार को इमरजेंसी में भर्ती कर लिया गया है और अब उसका उपचार शुरू कर हो गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक तीन दिन पूर्व पीड़ित मां बीमार बेटी के इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंची थी, लेकिन प्रशासन की लापरवाही के चलते मां और बेटी को भीषण गर्मी में तीन दिनों तक बिना इलाज के सड़क पर वक्त बिताना पड़ा. पीड़ित मां के मुताबिक उसे वार्ड से यह कहकर बाहर निकाल दिया गया कि इलाज अस्पताल में नहीं घर पर होगा.

पीड़ित मां का कहना है कि निजी अस्पताल के डाक्टर इलाज के लिए लंबा खर्च बता रहे हैं इसलिए पिछले 3 दिनों से बीमार बेटी के इलाज के लिए जिला अस्पताल के चक्कर काट रही है, लेकिन बेटी को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती नहीं किया गया.

मामले पर जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के ईएमओ का कहना है कि बीमार किशोरी के तीमारदार उसे लेकर इमरजेंसी वार्ड तक लेकर ही नहीं पहुंचे. उन्होंने बताया कि वो अस्पताल में मरीजों को देखने जा रहे थे तभी उन्हें मामले की जानकारी हुई और उन्होंने स्टेचर भेजकर तत्काल किशोरी को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया और अब उसका उपचार चल रहा है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर