बहराइचः बदमाशों ने 10 लाख रुपए के ज्वैलरी व कैश पर किया हाथ साफ

घटना की सूचना पर एएसपी ग्रामीण रविन्द्र सिह ने घटना स्थल का दौरा किया है और मामले में जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया है. मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी सुबूत इकट्ठा करने के लिए बुलाया गया है


Updated: June 12, 2018, 1:32 PM IST

Updated: June 12, 2018, 1:32 PM IST
बहराइच जिले में सोमवार को घर में घुसे सशस्त्र बदमाशों ने लाखों के कैश और ज्वैलरी पर हाथ साफ कर आसानी से फरार हो गए. बदमाश अपने साथ घर में रखे करीब 6 लाख रुपए नकद और करीब 4 लाख की ज्वैलरी लूट लेकर ले गए. हालांकि लूटपाट के दौरान बदमाशों की घर के किसी सदस्य के साथ हाथापाई हो गई, जिससे एक बदमाश का असलहा मौके पर छूट गया.

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात थाना सुजौली क्षेत्र के चफरिया बाजार में हुआ. घटना की सूचना पर एएसपी ग्रामीण रविन्द्र सिह ने घटना स्थल का दौरा किया है और मामले में जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया है. मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी सुबूत इकट्ठा करने के लिए बुलाया गया है.

लूपपाट स्थानीय निवासी पवन कुमार गुप्ता पुत्र रमेश कुमार के घर में हुआ, जहां बीती रात दरवाजा तोड़कर घुसे बदमाशों ने लूटपाट को अंजाम दिया और आसानी से फरार हो गए. बताया जाता है लूटपाट के दौरान पीड़ित का पूरा परिवार छत पर सो रहा था, जिससे किसी को चोरों की आहट नहीं मिला. हालांकि इस बीच किसी की आंख खुल गई तो उसने शोर मचा दिया और शोर सुनकर बदमाश भागने लगे और अफरातफरी में 1 बदमाश का असलहा मौके पर छूट गया.

पीड़ित पवन गुप्ता के मुताबिक फरार बदमाश के पास से एक असलहा और एक जिंदा कारतूस एक चाकू बरामद हुआ है, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पवन गुप्ता की तहरीर पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर