लाइव टीवी

अच्छे कपड़े पहन कर सामने से गुजरा तो मार दी 'गोली'

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 9, 2017, 11:09 AM IST

ये अनोखा मामला थाना हुजूरपुर क्षेत्र का है जहां दबंगो ने दलित किशोर को इसलिए एयरगन से गोली मार दी क्योंकि उसने उनके सामने से अच्छे कपड़े पहन कर गुजरने की जुर्रत कर ली.

  • Share this:
भले ही सीएम योगी ने अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए कड़े फरमान जारी कर रखे हों लेकिन बहराइच में उनके फरमान का पुलिस पर कोई असर पड़ता नजर नहीं आ रहा है.

ताजा मामला थाना हुजूरपुर क्षेत्र का है जहां दबंगो ने दलित किशोर को इसलिए एयरगन से गोली मार दी क्योंकि उसने उनके सामने से अच्छे कपड़े पहन कर गुजरने की जुर्रत कर ली. परिजन जब शिकायत लेकर थाने पहुचें तो तो तीन दिनों तक उन्हें दौड़ाने के बाद चौथे दिन डकैती के मामले में जेल भेजने की धमकी देकर थाने से भगा दिया.

पीड़ित दलित परिवार नें एसपी से मिलकर न्याय की गुहार की है.ये लोग थाना हुजूरपुर के भेटिया त्रिभुवन दत्त सिंह पुरवा के निवासी हैं. इन पीड़ितो को छ: दिन बाद भी बहराइच की पुलिस इंसाफ नहीं दिला सकी है.

इन्होंने एसपी को दी गई तहरीर में कहा है कि 02जून को उनका बेटा बारात जा रहा था रास्ते मे गांव के दबंग युवको नें रोक कर जाति सूचक गाली देते हुऐ कहा कि इतने अच्छे कपड़े पहन कर कहा जा रहे हो किशोर के शादी में जाने की बात कहने पर दबंगो ने एयरगन से किशोर को गोली मार दी जो उसके पैर में लगी.

किसी तरह घर पहुंचे किशोर ने घटना के सम्बन्ध में अपनी मां को बताया मां जब उनके घर शिकायत करने गई तब उसे भी मारा. पीड़ित का कहना है कि जब वह दबंगो की शिकायत लेकर हुजूरपुर थाने गए तो उसे धमकी देकर भगा दिया. अब पीड़ित इंसाफ की आस में एसपी के दरवाजे पर दस्तक दी है. फिलहाल एसपी इस सम्बन्ध में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 9, 2017, 9:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर