बहराइच में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, लॉकडाउन के दौरान खुले में बेच रहे थे मांस
Bahraich News in Hindi

बहराइच में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, लॉकडाउन के दौरान खुले में बेच रहे थे मांस
बहराइच में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि इस घटना में 6 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और अन्य 5 आरोपियों की तलाश जारी है.

  • Share this:
बहराइच. वैश्विक महामारी (Pandemic) कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के फैलाव से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. इसी क्रम में शनिवार शाम लॉकडाउन के दौरान खुले में बिक रहे मांस की दुकान को पुलिस ने जब बंद कराने की कोशिश की तो दुकानदार ने अपने पूरे परिवार के साथ दारोगा पर हमला कर दिया और पुलिस की सर्विस रिवॉल्वर छीनने की कोशिश की. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर अब्दुल कलाम नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि इस घटना में 6 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और अन्य 5 आरोपियों की तलाश जारी है.

बता दें कि बहराइच में लगातार दूसरे दिन भी सार्वजनिक रूप से पुलिस पर हमला करने की वारदात सामने आई है. मामला जिले के थाना राम गांव अंतर्गत पुलिस चौकी गम्भीरवा के भगवानपुर माफी का है. जहां पुलिस चौकी इंचार्ज दरोगा गौरव सिंह अपने सहयोगी पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ भगवानपुर माफी गांव में कोरोना के लक्षण वाले व्यक्ति को क्वारनटीन कराने के लिए गए थे.

तभी उन्हें उस व्यक्ति के घर के पीछे लोगों की भीड़ देखी जहां खुले में भीड़ इकट्ठा कर मांस बेचा जा रहा था. दरोगा गौरव सिंह ने अपने सहयोगी कांस्टेबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर उसका वीडियो भी बनाया. इससे नाराज होकर दुकानदार अब्दुल कलाम ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया और दारोगा का सर्विस रिवॉल्वर छीनने की कोशिश की. इस दौरान दारोगा और कांस्टेबल चोटिल हो गए. फिलहाल पुलिस अन्य 5 आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.



(रिपोर्ट-अखिलेश कुमार)
ये भी पढे़ं:

वाराणसी पुलिस पर COVID-19 का साया, एक ही चौकी के 7 पुलिसकर्मी पॉजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading