बहराइच: मामूली विवाद को लेकर किसान की हत्या, 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Bahraich News in Hindi

बहराइच: मामूली विवाद को लेकर किसान की हत्या, 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
प्रॉपर्टी डीलर ने सुपारी देकर कराई पत्नी की हत्या. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस क्षेत्राधिकारी नरेश सिंह (Naresh Singh) ने बताया कि रफीक उल्ला के ठेले पर लोग खीरा खरीद रहे थे, तभी कय्यूम जबरन ग्राहकों को अपनी ओर बुलाने लगा.

  • Share this:
बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich) जिले के रिसिया क्षेत्र में सोमवार को खीरा बिक्री को लेकर विवाद के बाद मारपीट में एक किसान की मौत हो गयी तथा तीन अन्य लोग घायल हो गए. इस माामले में नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस क्षेत्राधिकारी नरेश सिंह (Naresh Singh) ने मंगलवार को बताया कि मकोलिया गांव (Makolia Village) में रफीक उल्ला और कय्यूम ने अपने अपने खेतों में खीरा उगाया है. सोमवार को रफीक उल्ला के ठेले पर लोग खीरा खरीद रहे थे तभी कय्यूम जबरन ग्राहकों को अपनी ओर बुलाने लगा. रफीकुल्ला ने विरोध किया तो कय्यूम ने अपने भाई और पुत्रों के साथ मिलकर रफीक उल्ला और मौके पर मौजूद उसके परिजनों को लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया.

उन्होंने बताया कि इस वारदात में रफीक उल्ला और उसके तीन अन्य परिजनों को गंभीर चोटें आने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. रास्ते में रफीकुल्ला की मौत हो गयी. जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों का जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मृतक के पुत्र जुबैर की तहरीर पर कय्यूम सहित नौ लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है. कय्यूम को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. क्षेत्राधिकारी ने बताया कि शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर टीमें बनाकर दबिश दी जा रही है.

नियाठेर क्षेत्र में पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई है
उधर सम्भल जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां बनियाठेर क्षेत्र में पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में एक बदमाश और एक सिपाही घायल हो गया है. पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि सोमवार रात बनियाठेर थाना क्षेत्र के अल्लीपुर बुजुर्ग गांव के नजदीक पुलिस ने गश्त के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया. इस पर उन्होंने पुलिस पर गोली चलाई, जिसमें एक सिपाही मोछेंद्र कुमार घायल हो गया. उन्होंने बताया कि जवाब में पुलिस ने गोली चलाई जिसमें बिलाल नामक बदमाश घायल हो गया. उसे गिरफ्तार कर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बिलाल का दूसरा साथी भाग गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.
(इनपुट- भाषा)



ये भी पढ़ें- 

Lockdown में बोकारो ने मारी बाजी,मजदूरों को काम देने में प्रदेश में आया फर्स्ट

केरल से धनबाद पहुंचे 1175 मजदूरों का मलाल, बोले- 860 रुपये में कटाना पड़ा टिकट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading