'पाकिस्तान जिंदाबाद' के बाद बहराइच में फिर बवाल, थाना प्रभारी निलंबित

बहराइच में मूर्ति विसर्जन के दौरान 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए जाने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि इलाके में एक व्यक्ति के छप्पर को अज्ञात लोगों ने आग के हवाले कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 25, 2018, 10:52 PM IST
'पाकिस्तान जिंदाबाद' के बाद बहराइच में फिर बवाल, थाना प्रभारी निलंबित
प्रतिकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 25, 2018, 10:52 PM IST
उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए बवाल के विशेष समुदाय के लोगों द्वारा 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए जाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर इलाके में तनाव फैल गया. बहराइच के थाना बौंडी अंतर्गत गुरुवार को अराजक तत्वों ने घटनास्थल से थोड़ी दूर स्थित एक ग्रामीण के छप्पर को आग के हवाले कर दिया. घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक सभाराज सिंह ने गुरुवार को इलाके के थाना प्रभारी को निलंबित कर जांच शुरू करा दी है.

पुलिस अधीक्षक सभाराज सिंह ने बताया कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान शनिवार को हुए बवाल के बाद गुरुवार को घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित नमदिलपुर इलाके में एक व्यक्ति के छप्पर को अज्ञात लोगों ने आग के हवाले कर दिया. सिंह ने बताया कि इलाके में कानून व्यवस्था पर प्रभावी नियंत्रण न कर पाने के कारण थाना बौंडी के प्रभारी निरीक्षक सूरज प्रसाद को निलंबित किया गया है.



गौरतलब है कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बौंडी थाना क्षेत्र के खैराबाज़ार में विशेष समुदाय के लोगों ने बेखौफ होकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे. नारेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था. जिले में देश विरोधी नारों का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा गया था.

ये भी पढ़ें-

बहराइच में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, VIDEO वायरल

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन में हिंसा मामले में गोंडा और बहराइच पुलिस कप्तानों को नोटिस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार