बहराइच: 6 साल के मासूम की कुकर्म के बाद निर्मम हत्या, डस्टबिन में ठूंसा मिला शव

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने मासूम को अपने घर बुलाया और उसके साथ कुकर्म किया. बाद में उसने मामले को छुपाने के लिए बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2019, 3:54 PM IST
बहराइच: 6 साल के मासूम की कुकर्म के बाद निर्मम हत्या, डस्टबिन में ठूंसा मिला शव
आरोपी बबलू जायसवाल भेजा गया जेल
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2019, 3:54 PM IST
अलीगढ़ में चार साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या का शव कूड़े के ढेर में मिलने के बाद अब बहराइच से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. बुधवार की सुबह जरवल थाना क्षेत्र एक प्लास्टिक के डस्टबिन में 6 वर्षीय मासूम शिवा का शव मिला था. गुरुवार को इस हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने खुलासा किया कि शिवा के पड़ोसी युवक ने कुकर्म के बाद उसकी हत्या कर दी थी.

डस्टबिन में ठूंसी मिली थी लाश

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने मासूम को अपने घर बुलाया और उसके साथ कुकर्म किया. बाद में उसने मामले को छुपाने के लिए बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी. दरअसल, बुधवार की सुबह जरवल में विवेक गुप्ता का 6 वर्षीय पुत्र शिवा मंगलवार दोपहर 1 बजे खेलने निकला था. लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा. जिसके बाद विवेक ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी. रात में पुलिस ने छापेमारी भी की थी, लेकिन कोई सुराग नही मिल पाया. लेकिन बुधवार सुबह मासूम का शव उसके घर के बगल में प्लास्टिक के डस्टबिन में मिला था. शव को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. मां का रो-रो कर बुरा हाल था. तीन बेटियों में अकेला मासूम उनको छोड़कर चला गया था.

आरोपी का पिता से लेनदेन को लेकर था विवाद

मामले की गंभीरता से लेते हुए बहराइच एसपी डॉ गौरव ग्रोवर परिजनों से मिलने पहुंचे और परिजनों से बातचीत की. पुलिस की पूछताछ में पीड़ित विवेक गुप्ता ने अपने पड़ोसी बबलू जयसवाल पर शक जताया. चूंकि बबलू जयसवाल और पीड़ित विवेक गुप्ता के बीच कुछ पैसो का लेंनदेन का विवाद था. लिहाजा पुलिस ने उसी आधार पर बबलू जयसवाल को पूछताछ के लिये उठा लिया. उसके बाद जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म को कबूल लिया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुकर्म की पुष्टि

पुलिस ने बताया कि बबलू जयसवाल ने मासूम को अपने घर पर बुलाया और उसके साथ आप्रकृतिक कुकर्म किया. इसके बाद मामले को छुपाने के लिए मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक जब मासूम का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के पैनल और वीडियोग्राफी के साथ कराया गया तो मासूम के प्राइवेट पार्ट्स में मारपीट के निशान थे. फ़िलहाल आरोपी बबलू जयसवाल का मेडिकल कराकर जेल भेज दिया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मासूम की मौत का कारण उसके साथ अप्राकृतिक कुकर्म और उसको छुपाने के लिए गला दबाकर हत्याहै.
Loading...

(रिपोर्ट: अखिलेश कुमार)

ये भी पढ़ें:

खुशखबरी: अब बुलेट ट्रेन से 2 घंटे 40 मिनट में वाराणसी से दिल्ली वाया लखनऊ

सावधान! भीम, पेटीएम व गूगल पे भी नहीं रहा सुरक्षित, इस तरह सेंधमारी कर रहे ठग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 20, 2019, 3:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...