बहराइच: 24 साल पुराने तिहरे हत्याकांड में 5 को उम्रकैद, बीजेपी MLA सहित 4 दोषमुक्त

24 साल पहले बहराइच (Behraich) के हरदी थाना क्षेत्र के सिसैया चूणामणि गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हुई हत्या (Triple Murder case) मामले में बहराइच कोर्ट (Court) ने फैसला सुना दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2019, 3:48 PM IST
बहराइच: 24 साल पुराने तिहरे हत्याकांड में 5 को उम्रकैद, बीजेपी MLA सहित 4 दोषमुक्त
अपर सत्र न्यायाधीश बहराइच न्यायलय ने तिहरे हत्याकांड की सुनवाई के दौरान जाते बीजेपी एमएलए सुरेश्वर सिंह व अन्य.
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2019, 3:48 PM IST
बहराइच. 24 साल पहले बहराइच (Behraich) के हरदी थाना क्षेत्र के सिसैया चूणामणि गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हुई हत्या (Triple Murder case) मामले में बहराइच कोर्ट (Court) ने फैसला सुना दिया है. अपर सत्र न्यायाधीश बहराइच न्यायालय ने शनिवार को सुनाई फैसले में मामले में 5 आरोपियों को दोषी पाते हुए उम्र कैद की सजा सुनाई है. वहीं 4 लोगों को दोषमुक्त किया है. दोषमुक्त पाए जाने वालों में महसी विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह (BJP MLA Sureshwar Singh) भी शामिल हैं.

बता दें जिले की महसी विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेश्वर सिंह व उनके ब्लाक प्रमुख भाई धीरू सिंह समेत 9 लोग इस मामले में आरोपी थे. 26 जून 1995 का ये मामला है. इस केस ने बहराइच के साथ पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया था.

मामले में विधायक के आरोपी होने के कारण सुबह से ही कोर्ट परिसर में लोगों की भीड़ इकट्ठा थी. लोगों के साथ ही नेताओं की नजर भी कोर्ट के फैसले पर थी. उधर हाईप्रोफाइल मामले और लोगों की उमड़ी भीड़ को देखते हुए जिला सत्र न्यायालय, बहराइच में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी.

रिपोर्ट: अखिलेश कुमार

ये भी पढ़ें:

आज़म के समर्थन में अखिलेश 9 सितंबर को करेंगे रामपुर 'कूच', मुलायम ने किया था आह्वान

वीजा के नाम पर 5 महीने तक विदेशी महिला से करते रहे रेप, 2 पुलिसकर्मियों पर FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 3:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...