बहराइच: डीएम समेत 61 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, अब तक 11 लोगों की हो चुकी है मौत
Bahraich News in Hindi

बहराइच: डीएम समेत 61 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, अब तक 11 लोगों की हो चुकी है मौत
जिलाधिकारी बहराइच हुए कोरोना संक्रमित

डीएम के अलावा 60 नए मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं. उधर शहर के मोहल्ला चिक्कीपुरा निवासी आर्कीटेक्ट इंजीनियर की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई.

  • Share this:
बहराइच. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Behraich) जिले में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से अब अधिकारी भी अछूते नहीं हैं. रविवार को हुए एंटीजन टेस्ट में जिलाधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव मिले. डीएम को स्वास्थ्य कर्मियों की देखरेख में होम क्वारंटाइन करा दिया गया है. डीएम के अलावा 60 नए मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं. उधर शहर के मोहल्ला चिक्कीपुरा निवासी आर्कीटेक्ट इंजीनियर की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. वह बीते छह दिनों से बीमार चल रहे थे. उनका अंतिम संस्कार कोरोना प्रोटोकॉल के तहत कराया गया.

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. सुरेश सिंह ने बताया कि रविवार को जिलाधिकारी शंभु कुमार का एंटीजन टेस्ट किया गया, जिसमें जिलाधिकारी कोरोना पॉजिटिव निकले. जिलाधिकारी को होम आईसोलेट करा दिया गया है. चिकित्सकों की टीम डीएम की देखरेख कर रही है. इसके अलावा डीएम आवास के दो कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. सीएमओ ने बताया कि एसपी आफिस के साइबर सेल प्रभारी समेत आठ पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जबकि कैसरगंज थाने के तीन और पुलिस लाइन के दो सिपाही कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. नानपारा चीनीमिल का एक कर्मचारी भी पॉजिटिव मिला है.

उधर कोरोना संक्रमित शहर के मोहल्ला चिक्कीपुरा छोटी बाजार निवासी 50 वर्षीय आर्कीटेक्ट इंजीनियर की कोरोना संक्रमण से शनिवार देर रात को मौत हो गई. स्वास्थ्य टीम और नगरपालिका टीम की मौजूदगी में प्रोटोकॉल के तहत शहर के गोलवाघाट स्थित श्मशानघाट में अंतिम संस्कार किया गया. सीएमओ ने बताया कि मृतक के परिवार के दो लोगों का भी सैंपल कोरोना पॉजिटिव आया है. शहर के चिक्कीपुरा निवासी इंजीनियर की कोरोना संक्रमण से हालत खराब होने पर उसे मेडिकल कालेज के आईसीयू में भर्ती किया गया. इसके बाद स्थिति में सुधार न होने पर तीन अगस्त को लखनऊ रेफर किया गया. लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई. लखनऊ से शव प्रोटोकॉल के तहत जिला मुख्यालय लाया गया. इसके बाद अंतिम संस्कार किया गया. जिले में अब तक 11 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज