योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी को करार दिया सबसे बड़ा अपशकुन!

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने बिजली मुद्दे पर हमला करते हुए सोमवार को कहा कि सपा सरकार में जमकर भेदभाव हुआ.

News18Hindi
Updated: February 20, 2017, 7:13 PM IST
योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी को करार दिया सबसे बड़ा अपशकुन!
File-Photo
News18Hindi
Updated: February 20, 2017, 7:13 PM IST
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में नेता लगातार एक दूसरे पर कड़े हमले करते दिख रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने बिजली मुद्दे पर हमला करते हुए सोमवार को कहा कि सपा सरकार में जमकर भेदभाव हुआ.

दरगाहों को 24 घंटे बिजली दी गई, जबकि मंदिरों में अंधेरा रहा. वहीं राहुल गांधी को उन्होंने अपशकुन करार दिया जबकि अखिलेश यादव की कंस और औरंगजेब से तुलना की.

बहराइच में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी को ढाई साल में ढाई लाख करोड़ दिया लेकिन पैसा सैफई चला गया, जो बचा कब्रिस्तान की बाउंड्री में लग गया.

इसके बाद संतकबीर नगर में बीजेपी सांसद योगी आदित्य नाथ ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के लिए सबसे बड़े अपशकुन हैं. राहुल किसी प्रत्याशी के प्रचार में निकल जाएं तो उसकी हार पक्की हो जाती है. आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव की कंस और औरंगजेब से तुलना करते हुए कहा कि पिता को सत्ता से बेदखल कर अखिलेश ने सत्ता हासिल की है.

मेंहदावल के बढ़या ठाठर गांव में आयोजित चुनावी सभा के दौरान योगी ने कहा कि सपा और बसपा के पास विकास का कोई एजेंडा नहीं है. दोनों में कौन कितने मुस्लिम कैंडीडेट देता है इसकी है प्रतिस्पर्धा चल रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने पर सभी बूचड़खाने बंद होंगे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...