जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में संघर्ष, आधा दर्जन लोग घायल

पयागपुर थाना क्षेत्र के तहत रामनगर खजुरी के मजरा बढ़ईपुरवा निवासी बदलूराम और नत्थू के बीच लंबे समय से जमीन पर रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है. इसके तहत विवाद बढ़ गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 4, 2018, 4:03 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 4, 2018, 4:03 PM IST
बहराइच के थाना पयागपुर क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया. इस संघर्ष में महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. घायलोंं को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस नें घटना के संबंध में मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है .

पयागपुर थाना क्षेत्र के तहत रामनगर खजुरी के मजरा बढ़ईपुरवा निवासी बदलूराम और नत्थू के बीच लंबे समय से जमीन पर रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है. नत्थू पक्ष के लोग रास्ते को बंद करने का प्रयास करने लगे, जिसका विरोध करने पर बदलूराम,अवधराम और हेमा देवी पर लाठी डंडों से हमला कर दिया गया. इस हमले में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

परिजना ने  तीनों घायलों को पयागपुर सामुदायिक केंद्र लेकर आये हैं, जहां से उन्‍हें जिला अस्पताल में  रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने घायल बदलू की तहरीर पर नत्थू, छोटेलाल, बंशीलाल, व पेशकार को नामजद करते हुए मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

वहीं इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक रवींद्र सिह नें बताया कि जमीनी विवाद में दो गुटो में संघर्ष हुआ है, जिसमें महिला समेत पांच लोग घायल हुए हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर