बहराइच: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 25 हजार का इनामी

जिस बदमाश को गोली लगी है, उसका नाम रामविलाश उर्फ लप्पू है और उसपर 25 हजार का इनाम भी घोषित है. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए.

SMA Quadri
Updated: June 15, 2018, 2:07 PM IST
बहराइच: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 25 हजार का इनामी
घायल बदमाश रामविलाश उर्फ लप्पू की फोटो.
SMA Quadri
Updated: June 15, 2018, 2:07 PM IST
बहराइच में गुरुवार देर रात पुलिस और बदमशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. जबकि, पुलिस के दो जवान भी जख्मी हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिस बदमाश को गोली लगी है, उसका नाम रामविलाश उर्फ लप्पू है और उसपर 25 हजार का इनाम भी घोषित है. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है.

मुठभेड़ की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी सभाराज ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश लखीमपुर खीरी का रहने वाला है. एसपी के मुताबिक पुलिस और बदमाशों के बीच खैरीघाट इलाके के एकघरवा में देर रात पुलिस को सूचना मिली कि तीन कुख्यात बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक लगे हुए हैं. जानकारी के बाद पुलिस की कई टीमों ने घेराबंदी कर लिया. घेराबंदी के बाद बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग झोंक दिया.

घायल पुलिस कर्मियों की फोटो.


जिसमें 2 सिपाही प्रमोद और विनय घायल हो गए. पुलिस की फायरिंग में कुख्यात बदमाश रामबिलास उर्फ लप्पू के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया. रामविलाश उर्फ लप्पूके ऊपर लखीमपुर खीरी और बहराइच में लूट,फिरौती, हत्या,गुंडा टैक्स, सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है. वह बहराइच के कई संगीन वारदातो में वांछित बताया जा रहा है. बदमाश के पास से 315 बोर का तमंचा और 6 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर