श्रावस्ती: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ इनामी, एक सिपाही भी जख्मी

एसपी अशोक कुमार शुक्ल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि बालकराम भिनगा जंगल में अंटा तिराहे से होकर नेपाल की ओर जा रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 27, 2018, 1:42 PM IST
श्रावस्ती: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ इनामी, एक सिपाही भी जख्मी
जिला अस्पताल में भर्ती घायल बदमाश की फोटो.
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 27, 2018, 1:42 PM IST
श्रावस्ती के भिनगा जंगल में रविवार सुबह पुलिस ने मुठभेड़ के दौरन 25 हजार के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. जबकि एक सिपाही घायल हुए हैं. पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस के मुताबिक, घायल बदमाश पर 10 मुकदमों के साथ गैंगेस्टर लगा है. फिलहाल, पुलिस घायल बदमाश से पूछताछ कर रही है.

बता दें कि सिरसिया थाना क्षेत्र के प्रताप अलीपुरवा निवासी बालकराम पर चोरी-डकैती सहित कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज है. कुछ दिन पहले एक घर में चोरी करने के बाद उसने घर के मालिक को गोली मार दी थी. इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश में थी. एसपी अशोक कुमार शुक्ल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि बालकराम भिनगा जंगल में अंटा तिराहे से होकर नेपाल की ओर जा रहा है. इसके बाद एसपी ने भिनगा कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच घेराबंदी करके बदमाश को रोकने का प्रयास किया. खुद को घिरा देख बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश को गोली लगी.

मुठभेड़ के दौरान एक गोली भिनगा कोतवाली में तैनात सिपाही जितेंद्र गौड़ के दाएं हाथ में लगी, जबकि पुलिस की फायरिंग में बदमाश के दाएं पैर में गोली लगते ही वह गिर गया. पुलिस ने तत्काल उसे दबोच लिया. इनामी बदमाश और घायल सिपाही को जिला अस्पताल  लगाया गया, जहां से बदमाश को बहराइच रेफर कर दिया गया.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर