लाइव टीवी

अभी मेहंदी का रंग भी नहीं पड़ा था फीका, 7वें दिन पति को उतारा मौत के घाट

News18Hindi
Updated: March 9, 2019, 4:38 PM IST
अभी मेहंदी का रंग भी नहीं पड़ा था फीका, 7वें दिन पति को उतारा मौत के घाट
सांकेतिक तस्वीर

घटना थाना दरगाह शरीफ के नवाबगंज की है. जानकारी के मुताबिक मृतक फरीद अहमद की शादी एक हफ्ते पहले नानपारा तहसील के बनकटी की रहने वाली सलमा के साथ हुई थी.

  • Share this:
यूपी के बहराइच में बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां सात दिन की दुल्हन ने प्रेमी के साथ  मिलकर पति को दिया मौत का तोहफा. इस सनसनीखेज घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो नवविवाहिता की भूमिका संदिग्ध मिली. पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पति की हत्या की बात कबूल कर ली. पुलिस ने दुल्हन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना थाना दरगाह शरीफ के नवाबगंज की है. जानकारी के मुताबिक मृतक फरीद अहमद की शादी एक हफ्ते पहले नानपारा तहसील के बनकटी की रहने वाली सलमा के साथ हुई थी. फरीद नोएडा में रह कर एलेक्टिशियन का काम करता था. फरीद और इसके घर वालों को यह नहीं पता था के उसकी बीवी किसी और से प्यार करती है. एक दिन उससे दो लोग बहराइच से मिलने आये और चले गए.

किसी भी अनहोनी घटना से अनजान फरीद को एक दिन कुछ लोग घर से बुलाकर साथ ले गए. जहां उसकी चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.  इस घटना में पुलिस को पहली ही पूछताछ में मृतक की पत्नी पर शक हो गया था.

प्रेमी संग गिरफ्तार सलमा


हत्या के दो दिन बाद ही पुलिस ने घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पूछताछ के दौरान आरोपियों ने सबसे चौकाने वाला खुलासा किया. आरोपियों ने बताया कि सलमा के कहने पर हम लोगों ने उसके पति की हत्या की है. घटना के बाद सलमा के चेहरे पर कोई शिकन नहीं था, उससे बड़े ही बेबाकी आंदाज में कहा, अपनी मोहब्बत में हमने पति की हत्या करा दी. सलमा ने बताया कि वो बीते दो सालों से गांव के मौलवी से प्यार करती है. परिवार वालों ने हमारी शादी फरीद से जबरदस्ती करवा दी.

बहराइच के एसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि 7 दिन की दुल्हन ने अपने प्रेमी और उसके एक साथी के साथ मिल कर अपने पति की हत्या की है. इसमें एक आरोपी नेपाल का रहने वाला है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

(रिपोर्ट: ताहिर हुसैन/ बहराइच)एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2019, 4:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर