लाइव टीवी

भ्रष्टाचार, जातिवाद और आतंकवाद मुक्त भारत का निर्माण करना है: बृज भूषण
Bahraich News in Hindi

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 10, 2017, 8:46 PM IST

बहराइच में भारतीय जनता पार्टी द्वारा ‘संकल्प से सिद्धि’ अभियान में सासंद बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि इंसान को ऊंचाई पर पहुंचने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ कड़ी मेहनत और लगन की जरूरत होती है.

  • Share this:
बहराइच में भारतीय जनता पार्टी द्वारा ‘संकल्प से सिद्धि’ अभियान में सासंद बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि इंसान को ऊंचाई पर पहुंचने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ कड़ी मेहनत और लगन की जरूरत होती है. इसके साथ ही उसको कीमत अदा करनी पड़ती है. हर ऊंचाई की कीमत होती है. बिना कीमत के कुछ हासिल नहीं किया जा सकता है.

उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य 08 जनवरी तक डेढ लाख युवाओं के पास इस अभियान को पहुंचाना है. उन्होंने कहा कि ‘संकल्प से सिद्धि’ अभियान में अल्पसंख्यकों और विरोधी दलों के लोगों को आमंत्रित करते है. उन्होंने कहा कि इस अभियान का उद्देश्य स्वस्थ्य भारत, गरीबी मुक्त भारत, भ्रष्टाचार, जातिवाद मुक्त भारत और आतंकवाद मुक्त भारत का निर्माण करना है.

छात्र-छात्राओं और युवाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यह युवा ही देश की पूंजी है. अगर ये बदल गए और इन्होंने देश को आगे बढ़ाने का संकल्प ले लिया तो देश की तस्वीर बदल जाएगी.



इस मौके पर भाजपा विधायक सुभाष त्रिपाठी ने सांसद द्वारा देवी पाटन मंडल में चलाए जा रहे ‘संकल्प से सिद्धि’ कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि यह बच्चों में देश के लिए कुछ करने और विकास के पथ अग्रसर होने की प्रेरणा दे रहे है. यह अपने आप में अनूठा कदम है.



विशेश्वरगंज ब्लॉक के गंगवल में ‘संकल्प से सिद्धि’ अभियान में युवाओं छात्र-छात्राओं की भूमिका विषयक गोष्ठी में भाजपा विधायक सुभाष त्रिपाठी द्वारा आयोजित गोष्टी के मुख्य अतिथि भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह रहे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2017, 8:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading