श्रावस्ती: पेड़ से बांधकर मासूम की बेरहम पिटाई, वीडियो वायरल

बता दें कि यह वीडियो इकौना थाना क्षेत्र के सेमरी गणेशपुर गांव का बताया जा रहा है. वीडियो में यह साफतौर पर देखने को मिल रहा है कि एक दबंग व्यक्ति मासूम को पेड़ से बांध रखा है और उसे बेरहमी से पीट रहा है.

News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 4:07 PM IST
श्रावस्ती: पेड़ से बांधकर मासूम की बेरहम पिटाई, वीडियो वायरल
बच्चे की पेड़ से बांधकर पिटाई
News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 4:07 PM IST
यूपी के श्रावस्ती जिले में शनिवार को इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां धान चोरी करने का आरोप लगाते हुए एक मासूम को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पी​टा गया. तालिबानी अंदाज पीट रहे मासूम का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस वीडियो में खास बात यह थी कि मासूम की चीख-पुकार सुनकर वहां पहुंचे लोग भी सिर्फ तमाशा देखने वाले बने रहे और किसी ने उसे बचाने का प्रयास नहीं किया.

बता दें कि यह वीडियो इकौना थाना क्षेत्र के सेमरी गणेशपुर गांव का बताया जा रहा है. वीडियो में यह साफतौर पर देखने को मिल रहा है कि एक दबंग व्यक्ति मासूम को पेड़ से बांध रखा है और उसे बेरहमी से पीट रहा है. दबंग युवक बेरहमी से मासूम को पीट रहा है और मासूम उसके सामने चीखता-चिल्लाता हुआ जान बख्श देने की गुहार लगाता ​रहा. मासूम की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोग भी उसको पिटता देख बचाने के लिए आगे नहीं आए.

हालांकि अभी इस मामले पर कोई भी प्रशासनिक अधिकारी कुछ भी कहने से बचता नजर आ रहा है और फिलहाल जांच कराकर वास्तविकता पता किये जाने की बात की जा रही है.

(रिपोर्ट: ताहिर हुसैन/श्रावस्ती)

ये भी पढ़ें:

BJP सांसद सावित्री बाई फुले ने कहा- अयोध्या विवादित स्थल पर लगे 'भगवान बुद्ध' की प्रतिमा

प्रयागराज कुंभ के दौरान 800 से ज्यादा स्पेशल ट्रेनों का होगा संचालन: राजीव चौधरी
Loading...
बुलंदशहर: नहीं रहे अपनी पत्नी की याद में मिनी 'ताजमहल' बनवाने वाले फैजुल हसन

मुरादाबाद: डकैती के बाद बदमाशों ने काटी युवक की अंगुली

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर