बहराइचः दो गुटों में जमकर मचाया उत्पात, तमाशबीन बनी रही पुलिस

सूचना के बाद मौके पर एएसपी ग्रामीण रविन्द्र सिह भी पहुंचे और दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिया है

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 26, 2018, 8:24 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 26, 2018, 8:24 PM IST
उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में मंगलवार को पुलिस की मौजूदगी में दो गुटों ने लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर से एकदूसरे पर हमला किया. जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर एएसपी ग्रामीण रविन्द्र सिह भी पहुंचे और दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिया है.

यह भी पढ़ें- बहराइच धर्मांतरण मामले में नया मोड़, गांववालों ने पूरी घटना को किया खारिज

रिपोर्ट के मुताबिक, वारदात बहराइच के थाना हुजूरपुर क्षेत्र के दौलतपुर गांव में हुआ. दरअसल, चारागाह की जमीन को बंजर में तब्दील कर उसका पट्टा गांव के कुछ असरदार लोगों को कर दिया गया और उक्त जमीन पर एक पक्ष ने निर्माण कार्य शुरू कर दिया तो दूसरे पक्ष ने इसका विरोध किया और मामले की शिकायत पुलिस में भी गई, लेकिन पुलिस ने जब कोई हस्तक्षेप नहीं किया तो दोनों पक्ष आमने- सामने आ गए और दोनों के बीच में जमकर मारपीट हुई.

मामले की सूचना तत्काल थाना हुजूरपुर पुलिस को दी गई, लेकिन वह घटनास्थल पर नहीं पहुंची. हालांकि बाद में पहुंची डायल 100 पुलिस भी दबंगों के सामने बिल्कुल लाचार नज़र आई. बताया जा रहा है मौके पर पहुंचे एएसपी ग्रामीण ने दोषियों के धरपकड़ का निर्देश जारी कर दिया है.

यह भी पढ़ें- न दूल्हा, न दूल्हन पर इस बारात में शामिल होते हैं हजारों बाराती
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर