लाइव टीवी

नव निर्मित सड़क की मिट्टी धंसने से दो बच्चों की दब कर मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 12, 2018, 10:12 PM IST

खेलते-खेलते बच्चे घटना स्थल की ओर पहुंच गए, घर वालों में यही समझ रहे थे कि बच्चे कहीं बाहर खेल रहे हैं लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था

  • Share this:
बहराइच के थाना फखरपुर क्षेत्र के इटाहुआ गांव में नव निर्मित सड़क की मिट्टी धंसने से दो बच्चों की दब कर मौत हो गई. देर रात घर न पहुंचने पर परिजनों ने जब बच्चों की तलाश शुरू की तो वे मिट्टी के नीचे दबे मिले. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मिट्टी हटा कर दोनों बच्चो के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

घटना को लेकर गांव में कोहराम मच गया है. खेलते-खेलते दो बच्चे काल के गाल में समा गए. घटना के बाद से घर में मातम का माहौल है. परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है. सुशांत पुत्र माधवराज और सोनू पुत्र टुल्लू घर के बाहर खेल रहे थे. खेलते-खेलते बच्चे घटना स्थल की ओर पहुंच गए. घर वालों में यही समझ रहे थे कि बच्चे कहीं बाहर खेल रहे हैं लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था.

देर रात तक जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो घर वाले परेशान होकर ढूंढने निकले लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं चल सका. फिर सड़क किनारे बने गड्ढे में ताजी मिट्टी गिरी हुई दिखाई दी. गांव वालों ने धंसी हुई मिट्टी हटाई तो देखा कि दोनों बच्चे मृत पड़े हैं. देखते ही देखते आसपास के लोग एकत्रित हो गए. मौके पर पहुंचे एसओ कपिलदेव चौधरी एसआई राम नारायण, राकेश सिंह, अरुण कुमार, एपी मौर्या ने मृत बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 12, 2018, 10:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर