नव निर्मित सड़क की मिट्टी धंसने से दो बच्चों की दब कर मौत

खेलते-खेलते बच्चे घटना स्थल की ओर पहुंच गए, घर वालों में यही समझ रहे थे कि बच्चे कहीं बाहर खेल रहे हैं लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था


Updated: June 12, 2018, 10:12 PM IST

Updated: June 12, 2018, 10:12 PM IST
बहराइच के थाना फखरपुर क्षेत्र के इटाहुआ गांव में नव निर्मित सड़क की मिट्टी धंसने से दो बच्चों की दब कर मौत हो गई. देर रात घर न पहुंचने पर परिजनों ने जब बच्चों की तलाश शुरू की तो वे मिट्टी के नीचे दबे मिले. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मिट्टी हटा कर दोनों बच्चो के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

घटना को लेकर गांव में कोहराम मच गया है. खेलते-खेलते दो बच्चे काल के गाल में समा गए. घटना के बाद से घर में मातम का माहौल है. परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है. सुशांत पुत्र माधवराज और सोनू पुत्र टुल्लू घर के बाहर खेल रहे थे. खेलते-खेलते बच्चे घटना स्थल की ओर पहुंच गए. घर वालों में यही समझ रहे थे कि बच्चे कहीं बाहर खेल रहे हैं लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था.

देर रात तक जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो घर वाले परेशान होकर ढूंढने निकले लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं चल सका. फिर सड़क किनारे बने गड्ढे में ताजी मिट्टी गिरी हुई दिखाई दी. गांव वालों ने धंसी हुई मिट्टी हटाई तो देखा कि दोनों बच्चे मृत पड़े हैं. देखते ही देखते आसपास के लोग एकत्रित हो गए. मौके पर पहुंचे एसओ कपिलदेव चौधरी एसआई राम नारायण, राकेश सिंह, अरुण कुमार, एपी मौर्या ने मृत बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर