Home /News /uttar-pradesh /

double murder in bahraich nephew killed his uncle aunt fir registered upns

UP: बहराइच में भतीजे ने चाचा-चाची को उतारा मौत के घाट, डबल मर्डर से मचा हड़कंप

उधर, मृतक के बेटे की तहरीर पर हत्या व हत्या का प्रयास की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

उधर, मृतक के बेटे की तहरीर पर हत्या व हत्या का प्रयास की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि युवक अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था उसका चाचा बीच बचाव कराने आया था. भतीजे ने चाचा और चाची पर भी हमला कर दिया, जिससे चाचा की मौके पर मौत हो गई , जबकि चाची ने लखनऊ ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. मृतक के बेटे की तहरीर पर हत्या व हत्या का प्रयास की धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र में परिवारिक विवाद को लेकर भतीजे ने अपने चाचा और चाची को फावड़े से काट डाला. जिससे चाचा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चाची ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. उधर, मृतक के बेटे की तहरीर पर हत्या व हत्या का प्रयास की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, पयागपुर थाने के चंदवापुर गांव निवासी श्याम मनोहर मोटर से अपने खेत मे पानी लगा रहे थे. इस बीच नाली का पानी पड़ोसी छोटू के घर में चला गया. इसी मामले को लेकर विवाद शुरू हो गया. यह भी पता चला है कि छोटू अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था, चाचा उसे बचाने गया था, तभी विवाद इस कदर बढ़ा कि श्याम मनोहर के भतीजे छोटू ने फावड़े से अपने चाचा- चाची को काट डाला. फावड़े से इस कदर वार किया कि घायल श्याम मनोहर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी श्यामादेवी को बहराइच मेडिकल कॉलेज से लखनऊ रेफर कर दिया गया था. लखनऊ ले जाते समय रास्ते में श्यामा देवी की भी मौत हो गई.

योगी सरकार 2.0: शपथ ग्रहण के बाद CM योगी ने लिए 17 बड़े फैसले, 100 दिन का प्लान तैयार

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दिया है. डबल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है लोग दहशत में हैं. एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि युवक अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था उसका चाचा बीच बचाव कराने आया था. भतीजे ने चाचा और चाची पर भी हमला कर दिया, जिससे चाचा की मौके पर मौत हो गई , जबकि चाची ने लखनऊ ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. मृतक के बेटे की तहरीर पर हत्या व हत्या का प्रयास की धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Tags: Bahraich news, CM Yogi, Double Murder, Property Dispute Murder, UP Police उत्तर प्रदेश, Uttar pradesh news, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर