UP: बहराइच में कांस्टेबल के घर पार्टी में शराब पीकर पुलिसकर्मियों का जमकर हंगामा और मारपीट, 8 निलंबित

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

बहराइच के (Behraich) रिसिया थाने में तैनात सिपाही महीप शुक्ला के आवास पर पार्टी का आयोजन हुआ. पार्टी में आरक्षी राजेश यादव, अमित यादव, अजय यादव, पंकज यादव, विनोद यादव, पवन यादव, अफजल खान शामिल हुए. इस दौरान जमकर जाम छलके और फिर नशे में सिपाहियों ने जमकर हंगामा काटा.

  • भाषा
  • Last Updated: September 23, 2020, 3:25 PM IST
  • Share this:
बहराइच. उत्तर प्रदेश बहराइच (Behraich) जिले में एक पार्टी में शराब पीकर हंगामा और मारपीट करने के आरोपी यूपी पुलिस के 8 सिपाहियों (8 Constables) को बुधवार को निलंबित कर घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र (SP Vipin Mishra) ने बताया कि 20/21 सितम्बर की रात रिसिया थाने में तैनात कांस्टेबल महीप शुक्ला के आवास पर पार्टी का आयोजन हुआ था. पार्टी में अन्य सिपाहियों ने शराब पीकर हंगामा और मारपीट की थी. इस घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को नहीं दी गई थी.

उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों की इस हरकत से आम लोगों के बीच पुलिस की छवि खराब हुई है लिहाजा घटना के आरोपी आरक्षी राजेश यादव, अमित यादव, अजय यादव, पंकज यादव, विनोद यादव, पवन यादव, अफजल खान और महेश शुक्ला को निलंबित किया गया है. घटना की जांच अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) कुंवर ज्ञानन्जय सिंह को सौंपी गई है.

ये है पूरा मामला



दरअसल रिसिया थाने में तैनात सिपाही महीप शुक्ला के आवास पर पार्टी का आयोजन हुआ. पार्टी में थाने के ही कुछ सिपाही शामिल हुए. इस दौरान जमकर जाम छलके. बताया जाता है कि जब शराब का नशा चढ़ा तो सिपाहियों ने अपना आपा खो दिया और जमकर हंगामा काटा. इस दौरान सिपाहियों की आपस में मारपीट भी हुई. सिपाहियों के इस हंगामे और मारपीट की सूचना किसी ने अपने आला अफसरों को नहीं दी. बाद में मामला खुला तो एसपी ने एक्शन ले लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज