लाइव टीवी

बहराइच: कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार
Bahraich News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 9, 2019, 1:45 PM IST
बहराइच: कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार
कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस का कहना है कि ऐसे अपराधों से सख्ती से निपटा जाएगा और ऐसे केसों को फास्ट ट्रैक कोर्ट पर ले जाकर आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलवाने का प्रयास किया जाएगा. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

  • Share this:
बहराइच. हैदराबाद व उन्नाव गैंगरेप (Gang Rape) की घटना के बाद पीड़ित बेटियों को इंसाफ दिलाने के लिए देश भर में आवाज बुलंद हो रही है. इन सबके बीच उत्‍तर प्रदेश के बहराइच में एक नाबालिग बेटी के साथ उसके पिता द्वारा दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपित राजेन्द्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

घटना कोतवाली देहात क्षेत्र के मोहरना गांव की है. यहां की निवासी महिला का आरोप है कि वह मायके गई हुई थी. बीती शनिवार की रात घर पर उसका पति व पुत्री (13) अकेले थी. रात में शराब पीकर पहुंचे पति ने बेटी के रिश्ते को तार-तार कर दिया. बेटी की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग घर में पहुंचे. खून से लथपथ बेटी व हैवान पिता को देखकर दंग रह गए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दुष्कर्म आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया है. इस घटना से गांव के लोग स्तब्ध हैं. पुलिस का कहना है कि ऐसे अपराधों से सख्ती से निपटा जाएगा और ऐसे केसों को फास्ट ट्रैक कोर्ट पर ले जाकर आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलवाने का प्रयास किया जाएगा. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

रिपोर्ट- अखिलेश कुमार

ये भी पढ़ें:

काशी की गलियों में 'प्याज' को लेकर फिल्मी डायलॉग के लगे पोस्टर

यूपी में अब देर रात सफर कर रही महिलाओं को घर तक छोड़ेगी पुलिस!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 1:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर