Home /News /uttar-pradesh /

बहराइच में जहरीली चाय पीने से 5 लोगों की बिगड़ी तबीयत, एक की मौत, हिरासत में बहू

बहराइच में जहरीली चाय पीने से 5 लोगों की बिगड़ी तबीयत, एक की मौत, हिरासत में बहू

बहराइच में जहरीली चाय पीने से 5 लोगों की बिगड़ी तबीयत

बहराइच में जहरीली चाय पीने से 5 लोगों की बिगड़ी तबीयत

पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर (CO City) विनय द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे हैं. पुलिस परिवारजन से पूछताछ कर रही है.

बहराइच. यूपी के बहराइच (Bahraich) जिले में सोमवार को चाय में जहरीला पदार्थ पीने से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हालत बिगड़ गई, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई. चार अन्य की हालत नाजुक है. सभी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में चाय बनाने वाली बड़ी बहू की भूमिका पर परिवारजन को संदेह है. पुलिस ने बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

मामला कोतवाली देहात के मछियाही गांव का है. जहां मछियाही गांव निवासी पंचमलाल जायसवाल के परिवारजन घर में ही चाय में जहरीला पदार्थ पीने से हादसे के शिकार हुए हैं. सभी ने सुबह करीब आठ बजे चाय पी थी. यह चाय उनकी बड़ी बहू विक्की ने बनाई थी. वह रक्षाबंधन पर माइके गई थी और सुबह ही लौटी थी. यह जहरीली चाय पीने से पंचमलाल की बेटी शांति का ढाई वर्षीय बेटा रुद्रांश हमेशा के लिए मौत की नींद सो गया.

UP Election 2022: अखिलेश यादव का BJP पर तंज, कहा- अपनी जगह बनाने के लिए मजबूर यूपी के बेबस लोग!

इसके अलावा चाय पीने से 60 वर्षीय पंचमलाल, उनका बेटा 28 वर्षीय जितेंद्र जायसवाल, धर्मेंद्र की चार वर्षीय बेटी सृष्टि एवं उसकी मौसी की आठ वर्षीय लड़की शिवानी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि पति से नाराज विवाहिता ने चाय में आज सुबह जहर मिलाकर सबको पिला दिया. परिजनों के मुताबिक बड़ा भाई पूरन मंद बुद्धि का है और उसकी पत्नी विक्की उसके साथ रहने को लेकर तैयार नहीं है. घरवालों के दबाव में ही आती जाती है. पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर विनय द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे हैं. पुलिस परिवारजन से पूछताछ कर रही है.

Tags: Married woman, Up crime news, UP news, UP police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर