लाइव टीवी

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बहराइच, चार युवकों को सरेआम मारी गोली

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 6, 2019, 2:24 PM IST

यूपी के बहराइच में आधा दर्जन से ज्यादा बाइक सवार हमलावरों ने चार युवकों को गोली मारकर घायल कर दिया. वारदात के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बहराइच में पुलिस का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है. जिले में आपराधिक घटनाएं थम नहीं रही हैं. सिंगापरासी इलाके में आधा दर्जन से ज्यादा बाइक सवार हमलावरों ने चार युवकों को गोली मारकर घायल कर दिया. वारदात के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों घायलों को जिला अस्पताल भेजा.

मामला दरगाह थाना क्षेत्र के कैलाश होटल के पास का है. यहां पर बंजारनपुरवा निवासी अनीस, महफूज, नवी व साबिर आपस में बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान एक डीसीएम व बाइक पर सवार होकर आए लगभग आधा दर्जन दबंगों ने चारों युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. जिससे लोगों में भगदड़ मच गई. गोलियां लगने से चारों युवक घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. डाक्टरों ने हालत गंभीर होने पर चारों घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है.

ये भी पढ़ें- नए साल के पहले महीने में वायरल हुई थी ये तस्वीरें, आपने देखी हैं क्या..

इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी जिला अस्पताल पहुंचे. एसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि घायल लोगों का गोली चलाने वाले लोगों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी को लेकर वह लोग धमकी देकर चले गए और वापस लौटकर घटना को अंजाम दिया. परिजनों से बातचीत की गई हैं. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

बोर्ड परीक्षा: प्रशासनिक तैयारी पूरी, एग्जाम सेंटर पर लगाए गए CCTV कैमरे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2019, 1:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर