बहराइच: शादी के चंद घंटों बाद नव विवाहिता को बोला तीन तलाक

एसएचओ प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मौखिक शिकायत आई थी. फिलहाल उन्हें ऐसी कोई तहरीर नहीं मिली है. जांच की जा रही है. जांच के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 12:43 PM IST
बहराइच: शादी के चंद घंटों बाद नव विवाहिता को बोला तीन तलाक
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 12:43 PM IST
यूपी के बहराइच में शादी सामरोह के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट की घटना के दौरान एक युवक की मौत हो गई. इस वारदात के बाद नाराज दूल्हे ने निकाह से महज 9 घंटे बाद समाज के लोगों के बीच नव विवाहिता को तीन तलाक दे दिया और बारात बैरंग लौट गई. जानकारी के मुताबिक हुजूरपुर थाने के एक गांव में एक लड़की का निकाह नेपाल के बांके जिले के सलीम के साथ था. जब सलाम रस्म कराई जा रही थी इसी दौरान वर पक्ष के कुछ युवकों ने बारात में आई कुछ किशोरियों से छेड़छाड़ कर दी. जिससे वर व वधू पक्ष के कुछ युवाओं में जमकर मारपीट हुई.

इससे आहत दूल्हे के चाचा को दिल का दौरा पड़ गया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. नाराज दूल्हा सलीम ने आधी रात में निकाह के 9 घंटे बाद नव विवाहिता को तीन तलाक दे दिया. लड़की के पिता का आरोप है कि वर पक्ष ने दहेज में दी गई बाइक, सोने की दो अंगूठी, एक चेन, दो रिस्ट वाच, एक निकाह की अंगूठी व नकदी भी वापस नहीं की है.

एसएचओ प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मौखिक शिकायत आई थी. फिलहाल उन्हें ऐसी कोई तहरीर नहीं मिली है. जांच की जा रही है. जांच के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.



(रिपोर्ट: अखिलेश पांडेय)

ये भी पढ़ें:

होली में यहां बड़े प्यार से लड़कियों के हाथ से लठ्ठ की मार खाते हैं युवक

ग्रेटर नोएडा में लॉ की छात्रा ने किया सुसाइड, प्यार में जान देने की आशंका
Loading...

शामली: प्रेम प्रसंग में युवक को उतारा मौत के घाट, दोस्त निकले कातिल

पूर्वी उत्तर प्रदेश में हार्दिक, पश्चिमी में चंद्रशेखर साबित हो सकते हैं कांग्रेस के ट्रंप कार्ड
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...