लाइव टीवी

VIDEO: श्रावस्ती में कुछ रईसजादों ने खुलेआम की हर्ष फायरिंग

News18Hindi
Updated: January 7, 2019, 4:17 PM IST

मामला सामने आने के बाद सीओ इकौना रोहित यादव ने बताया कि हर्ष फायरिंग करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2019, 4:17 PM IST
  • Share this:
यूपी के श्रावस्ती जिले में कुछ रईसजादों ने हर्ष फायरिंग करके सनसनी फैला दी. महिला अस्पताल के पास इन युवकों ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायर करने के बाद खुद ही वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक कुछ रईसजादों को दिन दहाड़े खुलेआम फायरिंग का ऐसा नशा चढ़ा कि उन्हें कानून को ताक पर रखकर महिला अस्पताल के पास अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की आवाज सुनकर कई लोग अपने घरों से बाहर निकलकर आ गए. 12 बोर की बंदूक से तीन युवकों ने जमकर फायरिंग की.

मामला इकौना थाना क्षेत्र के महिला अस्पताल का है. फायरिंग की घटना के बाद स्थानीय लोग दहशत में है. मामला सामने आने के बाद सीओ इकौना रोहित यादव ने बताया कि हर्ष फायरिंग करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई भी शुरू कर दी है. उल्लेखनीय है शादी समारोहों के दौरान की गई फायरिंग में जानें जा चुकी हैं, लेकिन सवाल खड़ा होता है कि सुप्रीम कोर्ट के सख्त निर्देश के बाद भी हर्ष फायरिंग का सिलसिला कम होता नहीं दिख रहा है.

(ताहिर हुसैन/ श्रावस्ती)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

कानपुर: किन्नर ने आशिक को उतारा मौत के घाट, ड्रम में डाला लाश
Loading...

खनन घोटाला: याचिकाकर्ता विजय द्विवेदी ने बताया जान को खतरा, मांगी 'Y' श्रेणी सुरक्षा

भू-माफिया, सियासत और अफसरशाही की तिकड़ी से शुरू होता है अवैध खनन का खेल!

शामली: भाकियू के जिलाध्यक्ष और गर्लफ्रेंड के बीच अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल

BJP सांसद का विवादित बयान, 'वेतन से नहीं चलता खर्च, चोरी तो करनी ही पड़ेगी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2019, 3:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...