बहराइच: साले की तहरीर पर जीजा गिरफ्तार, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटने का आरोप
Bahraich News in Hindi

बहराइच: साले की तहरीर पर जीजा गिरफ्तार, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटने का आरोप
मारी गई बहू को न्याय दिलाने के लिए मां हुई अपने बेटे के खिलाफ (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी (UP) के बहराइच (Bahraich) जनपद में पअवैध सबंधों का विरोध करने से तिलमिलाए शख्‍स ने पत्नी की हत्‍या कर दी. महिला के भाई की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

  • Share this:
बहराइच. यूपी (UP) के बहराइच (Bahraich) जनपद में पति के अवैध सबंधों का विरोध करना एक पत्नी को भारी पड़ गया. आरोप है कि पत्नी के विरोध से तिलमिलाए पति ने अपनी पत्नी की दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे पति को घटना को हत्या में इस्तेमाल किए गए औजार के साथ हिरासत में ले लिया. इस मामले में मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी पति पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

विरोध का भुगतना पड़ा खामियाजा
जिले के विशेषरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम हरैय्या में 40 वर्षीय सबिता की उसके पति रामकुबेर ने कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी. आरोप है कि रामकुबेर का अवैध संबंध उनकी भाभी के साथ काफी दिनों से चल रहा था. जिसका उनकी पत्नी विरोध करती थी. इसके कारण दोनों के बीच मे कई बार विवाद भी हुआ करता था. बताया जाता है कि सविता के इस बाबत ज्‍यादा उग्र होने पर गुस्साए रामकुबेर ने कुल्हाड़ी से उनका गला काटकर हत्या कर दी.

मृतका के भाई ने पुलिस में दी तहरीर



इस मामले में मृतका के भाई ने पुलिस को तहरीर दी है. जिसमें अवैध संबंधों की बात कही गई है. जानकारी मिली है कि आरोपी ने पूछताछ में आरोपी ने गुनाह कबूल भी किया है. विशेषरगंज की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अभियोग संख्या 132/20 धारा 302 (हत्या) का मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी है.



 

ये भी पढ़ें: 

इधर से उधर दौड़ाते रहे अस्पताल, महिला और उसके नवजात की इलाज के अभाव में मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading