Home /News /uttar-pradesh /

UP News: यूपी में अब खुलेआम खून बहाने लगा तेंदुआ, 12 साल की बच्ची को आदमखोर ने बनाया शिकार

UP News: यूपी में अब खुलेआम खून बहाने लगा तेंदुआ, 12 साल की बच्ची को आदमखोर ने बनाया शिकार

उत्तर प्रदेश : बहराइच के जंगल में तेंदुए के हमले से लड़की की मौत (File photo)

उत्तर प्रदेश : बहराइच के जंगल में तेंदुए के हमले से लड़की की मौत (File photo)

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से तेंदुए का तांडव बढ़ गया है. लखनऊ में कई दिनों तक दहशत फैलाने के बाद अब तेंदुआ जान लेने लगा है. उत्तर प्रदेश के बहराइच में तेंदुए की शिकार एक लड़की हो गई है. बहराइच में मोतीपुर के जंगल में तेंदुए के हमले में एक लड़की की मौत हो गई. वन विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

अधिक पढ़ें ...

बहराइच: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से तेंदुए का तांडव बढ़ गया है. लखनऊ में कई दिनों तक दहशत फैलाने के बाद अब तेंदुआ जान लेने लगा है. उत्तर प्रदेश के बहराइच में तेंदुए की शिकार एक लड़की हो गई है. बहराइच में मोतीपुर के जंगल में तेंदुए के हमले में एक लड़की की मौत हो गई. वन विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर खटिकनपुरवा गांव में मायाराम की पुत्री सोनी (12) खेत में थी तभी तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया. ग्रामीणों ने शोर मचाने के बाद तेंदुआ जंगल की ओर भाग गया. कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के वन अधिकारी आकाशदीप बधावन ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बधावन ने कहा कि पीड़ित परिवार को नियमानुसार मुआवजा दिलाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम लगातार गश्त कर रही है. पिछले पांच दिनों में कतर्नियाघाट जंगल के मोतीपुर रेंज में तेंदुए के हमले में तीन बच्चों की मौत हुई है. बता दें कि लखनऊ से लेकर मथुरा तक में तेंदुए को बीते कुछ समय से देखा गया है. कई बार तो वह लोगों को घायल भी कर चुका है.

बता दें कि इससे पहले लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में भी यह तेंदुआ देखा गया था. लखनऊ में लोगों के घरों के छतों तक आकर आतंक फैलाने वाले तेदुएं से कई दिनों तक लोग दहशत में रहे थे. वहीं, कल्याणपुर में 25 दिसंबर की रात को तेंदुआ खाली प्लॉट में देखा गया था. वन विभाग के अधिकारियों ने जाल लगाकर पकड़ने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे थे. (इनपुट भाषा)

Tags: Bahraich news, Leopard, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर