लाइव टीवी

बहराइच: बच्ची को झाड़ी में दबोच ले गया तेंदुआ, मौत
Bahraich News in Hindi

News18Hindi
Updated: November 28, 2017, 11:55 AM IST
बहराइच: बच्ची को झाड़ी में दबोच ले गया तेंदुआ, मौत
file photo

बहराइच के कतर्नियाघाट जंगल से सटे माखनपुरवा गांव में सोमवार देर रात जंगल से निकले एक तेंदुए ने बच्ची को दबोच कर जंगल में उठा ले गया और उसे मार डाला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2017, 11:55 AM IST
  • Share this:
बहराइच के कतर्नियाघाट जंगल से सटे माखनपुरवा गांव में सोमवार देर रात जंगल से निकले एक तेंदुए ने बच्ची को दबोच कर जंगल में उठा ले गया और उसे मार डाला. ग्रामीणों के शोर मचाने पर तेंदुआ जंगल की ओर भाग गया.

मौके पर पहुंची पुलिस टीम का आक्रोशित लोगों ने घेराव किया और वन विभाग के खिलाफ नारेबाजी की. बता दें, कि सुजौली थाने के माखनपुरवा में राजदेव निषाद की 9 वर्षीय बेटी ममता शौच के लिए मां के साथ गांव के बाहर गयी थी. इसी दौरान अचानक जंगल से निकले तेंदुए ने उसे झाडि़यों में दबोच ले गया.

जिस पर ग्रामीण शोर मचाते हुए दौड़े, तो तेंदुआ जंगल की ओर भाग गया. देर रात बच्ची की लाश झाडि़यों में मिली. जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया. मौके पर पहुंची पुलिस टीम का भी लोगों ने घेराव किया और बच्ची की लाश पुलिस को देने से मना कर दिया. वहीं वन विभाग के अधिकारियों ने पीड़ित परिजनों को जल्द मुआवजा देने का आश्वासन दिया हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2017, 11:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर