बहराइच: कार और टाटा मैजिक की भिड़ंत, तीन की मौत

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया.

SMA Quadri | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2018, 4:21 PM IST
बहराइच: कार और टाटा मैजिक की भिड़ंत, तीन की मौत
घायल यात्री की फोटो
SMA Quadri | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2018, 4:21 PM IST
बहराइच में शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार एक कार और टाटा मैजिक की भीषण टक्कर हो गई. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया.

घटना शहर के कोतवाली नगर क्षेत्र में स्थित रोडवेज बस स्टैंड की है. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है कि बस स्टैंड से एक कार में सवार होकर 6 सवारियां लखनऊ जा रही थी. कार लखनऊ-बहराइच मार्ग पर फखरपुर थाना क्षेत्र के मरौचा में पहुंची. तभी लखनऊ की ओर से आ रही मैजिक वाहन से आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन के परखच्चे उड़ गए.

इस हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कोतवाली देहात के घसियारीपुरा मोहल्ला निवासी संदीप पांडेय (36), श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के कुंडा निवासी वहीद खान (45), साजिद (12)  निवासी थाना मल्हीपुर बनगई समेत पांच लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. यहां पर साजिद ने इलाज शुरू होते ही दम तोड़ दिया. वहीं घटनास्थल पर मृत दोनों व्यक्तियों की पहचान नहीं हो सकी है.

थानाध्यक्ष फखरपुर कपिलदेव चौधरी ने बताया कि मृतक युवकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है. उन्हीं से मृतकों के बारे में जानकारी ली जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतकों में एक कार चालक भी शामिल है. दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:

उन्नाव वायरल VIDEO: सामने आई महिला, कहा- चार युवकों ने किया गैंगरेप

चपरासी का बेटा बना इंडिया का 'मेसी', नेशनल फुटबॉल टीम में हुआ सेलेक्ट

स्मृति ईरानी की सक्रियता से अमेठी दौरे पर बदले-बदले से नजर आए राहुल गांधी!

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर