बहराइच: अपहरण के बाद बंधक बनाकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप

मामला सामने आने के बाद पीड़ित लड़की की तहरीर पर दरगाह थाने की पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.


Updated: July 20, 2018, 4:55 PM IST
बहराइच: अपहरण के बाद बंधक बनाकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप
सांकेतिक चित्र न्यूज-18

Updated: July 20, 2018, 4:55 PM IST
बहराइच में शुक्रवार को एक 14 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद पीड़ित लड़की की तहरीर पर  दरगाह थाने की पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि तीन लोगों ने आठ दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप किया.

मामला दरगाह थाना इलाके के बेहननपुरवा का है. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. पीड़ित परिवार ने ये आरोप लगाया कि अपहरण करने आए दबंग मौके पर अपनी मोटरसाइकिल भी छोड़ कर भाग गए थे, जिसकी जानकारी पीड़ित परिवार ने स्थानीय पुलिस से की थी. लेकिन, शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीड़िता का आरोप है कि श्रावस्ती जनपद के रहने वाले तीन युवकों ने पहले तो उसका अपहरण किया और फिर आठ दिनों तक बंधक कर उसके साथ गैंगरेप किया गया.

पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने जिन दबंगों पर आरोप लगाया है, वो उन्हें पहले से जानती थी. पुलिस के मुताबिक, दबंगों के गांव में ही पीड़िता की बहन की ससुराल है. इस वजह से उनका वहां आना-जाना लगा रहता था. एसपी के निर्देश पर थाना दरगाह में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: 

ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल का संगम नगरी में दिखा असर, रफ्तार पर लगी ब्रेक

21 जुलाई को शाहजहांपुर में पीएम नरेंद्र मोदी, 1.25 लाख किसानों को करेंगे संबोधित

गोपाल दास नीरज ने कहा था, मेरी मौत पर न एक आंसू बहाना, सिर्फ एक चादर ओढ़ा देना
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर