लाइव टीवी

बहराइचः निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर आईजी किया समीक्षा बैठक
Bahraich News in Hindi

ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 16, 2017, 12:45 PM IST

आगामी निकाय चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे गुरूवार को आईजी जोन मोहित अग्रवाल बहराइच जिले में पहुंचकर एक समीक्षा बैठक की. पुलिस लाइन के सभागार में आयोजित बैठक में जिले के सभी थानों के थानाध्यक्षों, सीओ और एएसपी बैठक में शामिल थे. बैठक के दौरान आईजी मोहित अग्रवाल ने निकाय चुनाव शान्तिपूर्वक और निष्पक्ष ढंग से संपन्न कराने के निर्देश दिए हैं.

  • Share this:
आगामी निकाय चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे गुरूवार को आईजी जोन मोहित अग्रवाल बहराइच जिले में पहुंचकर एक समीक्षा बैठक की. पुलिस लाइन के सभागार में आयोजित बैठक में जिले के सभी थानों के थानाध्यक्षों, सीओ और एएसपी बैठक में शामिल थे. बैठक के दौरान आईजी मोहित अग्रवाल ने निकाय चुनाव शान्तिपूर्वक और निष्पक्ष ढंग से संपन्न कराने के निर्देश दिए हैं.

समीक्षा बैठक के बाद आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया निकाय चुनाव को शांतिपूर्ण तरीक से संपन्न कराने के लिए पूरे जोन के 25 हजार लोगों को शान्ति भंग की आशंका में पाबन्द किया गया है जबकि चुनाव के 24 घण्टे पहले नेपाल की सीमा सील करने का निर्देश दिया गया है. वहीं, चुनाव प्रभावित करने वाले संभावित नेपाली लोगों की सूची मंगवाकर उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई है.

आईजी के मुताबिक निकाय चुनाव में किसी कीमत पर गड़बड़ी नही करने दी जाएगी और उपद्रवियों से सख्ती से निपटा जाएगा. उन्होंने बताया कि चुनाव और मतगणना से 24 घण्टे पहले शराब की ब्रिक्री पर रोक लगा दी जाएगी औक पुलिस को मतदाताओ से सीधा संपर्क स्थापित करने के निर्देश दिए हैं ताकि प्रलोभन और डराने-धमकाने स्थिति में मतदाता पुलिस से सीधे संपर्क कर सके.

बकौल मोहित अग्रवाल, पुलिस को निर्देश दिया गया है कि चुनाव में ग़डबडी फैलाने वाले संदिग्धों को चिन्हित कर उनके विरूद्ध निरोधात्मक कार्यवाही करें और जरूरत पडे तो उन पर गैगेस्टर लगाने की कार्यवाही की जाए. समीक्षा बैठक में एसपी जुगल किशोर तिवारी और डीआईजी देवीपाटन मण्डल भी मौजूद रहे थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2017, 12:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर